हफ्ता पूरा होने से पहले ही लाखों में सिमट गई पंकज त्रिपाठी की फिल्म, बजट निकालने के लिए स्ट्रगल कर रही ‘मैं अटल हूं’


Main Atal Hoon Box Office Collection Day 6: पंकज त्रिपाठी स्टारर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता दिख रहा है. 19 जनवरी को पर्दे पर आई इस फिल्म को रिलीज हुए अभी हफ्ताभर भी नहीं हुआ है और फिल्म का कलेक्शन लाखों में सिमट गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है और बजट निकालने के लिए भी स्ट्रगल करती नजर आ रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट देखें तो ‘मैं अटल हूं’ ने पिछले दो दिनों में 70-75 लाख की कमाई की थी. वहीं अब 6ठे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसको मुताबिक फिल्म ने अब तक महज 60 लाख रुपए का कारोबार किया है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कलेक्शन 7.80 करोड़ रुपए हो गया है.










Day 1  ₹ 1.15 करोड़
Day 2  ₹ 2.1 करोड़
Day 3  ₹ 2.4 करोड़
Day 4  ₹ 0.7 करोड़
Day 5 ₹ 0.75 करोड़ 
Day 6 ₹ 0.60  (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 7.80 करोड़

बजट निकालने में नाकाम!
बता दें कि ‘मैं अटल हूं’ पंकज त्रिपाठी की इस साल की पहली फिल्म है और पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है. महज 20 करोड़ की लागत से बनी ये बायोग्राफिकल फिल्म अपना बजट निकालने के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म थिएटर्स में कामयाब नहीं हो पाएगी.


अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी है फिल्म
रवि जाधव के डायरेक्शन और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले बनी ‘मैं अटल हूं’ एक बायोग्राफिकल फिल्म है. ‘मैं अटल हूं’ देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी और राजनीतिक संघर्ष को दिखाती है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी का ही किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें: Sana Javed Photos: सना जावेद ने कराए ब्राइडल से लेकर बोल्ड शूट! शोएब मलिक की तीसरी बीवी की इन तस्वीरों पर दिल हार बैठेंगे आप



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top