हनुमान जयंती पर ‘सीता’ हुईं बजरंग बली की भक्ति में लीन, वीडियो वायरल


Dipika Chikhlia: रामानंद सागर की ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई दीपिका चिखलिया ने हनुमान जयंती के अवसर पर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका भगवान बजरंग बली की पूजा-अर्चना करते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही हनुमान जी को धूप बत्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस हाथ भगवान के सामने हाथ जोड़ रही हैं. 

हनुमान जयंती पर ‘सीता’ हुईं बजरंग बली की भक्ति में लीन

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- ‘पवन पुत्र हनुमान की जय-जय सिया राम’. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. हनुमान जयंती के मौके पर दीपिका का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 


दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. हाल ही में शेयर किए गए वीडियो को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 1987 में डीडी पर प्रसारित हुए रामानंद सागर के पौराणिक शो ‘रामायण’ को 37 साल हो गए हैं, लेकिन इसमें नजर आए सितारों को आज भी उनके किरदार के लिए जाना जाता है. अरुण गोविल भगवान राम के रूप में आज भी याद किए जाते हैं और दीपिका चिखलिया को मां सीता के रूप में जाना जाता है. 

एक दौर था जब रामायण टेलीविजन सीरीज के दर्शक सचमुच राम-लक्ष्मण-सीता को भगवान के रूप में देखते थे. सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का भगवान मानकर ही लोग पूजने लगे थे और उनके पैर भी छूते थे.

 

यह भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ में टीवी की इस चाइल्ड एक्ट्रेस को मिला खास रोल! निभाएंगी ये किरदार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top