हंसकर इतना कमा लेती हैं अर्चना पूरन सिंह, जानें एक एपिसोड का कितना करती हैं चार्ज?


Archana Puran Singh Fees: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में अपनी शानदार एक्टिंग से अर्चना पूरन सिंह ने लाखों दिलों को जीता है. मिस ब्रिगेंजा के नाम से मशहूर हुई अर्चना अपनी जोरदार हंसी की वजह से भी जानी जाती है. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने जोक्स से लोगों को हंसाते हैं, वहीं अर्चना पूरन सिंह भी कपिल के जोक्स पर खिल-खिलाकर खूब ठहाके मारती हुई नजर आती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं जोर-जोर से ठहाके मारने के लिए ही अर्चना कितनी मोटी रकम वसूलती हैं. 

हंसकर इतना कमा लेती हैं अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. साथ ही कपिल शर्मा के तीसरे सीजन में अर्चना ने पूरे 8 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूली थी. वहीं एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ 31 मिलियन डॉलर है. 


अर्चना पूरन सिंह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में जलवा, अग्निपथ, सौदागर और राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा अर्चना ने ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ जैसे प्रमुख कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो में जज के रूप में भी काम किया है.

कपिल और अर्चना की नोकझोंक दर्शको को आती है पसंद

द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की अर्चना पूरन सिंह के साथ चुलबुली नोकझोंक अक्सर दर्शकों को पसंद आती है. शो में कपिल भी अर्चना को छेड़ने और उनकी टांग खींचने के हर मौके का फायदा उठाते है, जो कि दर्शकों को अच्छा लगता है. बता दें कि अब एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आने वाले हैं. 

 

यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता…’ से निकाले जाने के बाद प्रतीक्षा होनमुखे ने निकाली भड़ास, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘कमेंट करना बहुत आसान है…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top