स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को कास्ट नहीं करना चाहते थे रणदीप हुड्डा


Ankita Lokhande in Swatantra Veer Savarkar: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर खबरों में हैं. वो जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अंकिता ने बताया कि शुरुआत में रणदीप हुड्डा उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे. रणदीप को अंकिता यमुनाबाई सावरकर के रोल के लिए ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

अंकिता को फिल्म के लिए नहीं चाहते थे रणदीप

फिल्म प्रमोशन के दौरान अंकिता ने रणदीप हुड्डा की तारीफ की. फिल्म के रोल के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा- रणदीप ने मुझसे कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं आपको फिल्म में चाहता हूं. तो मैंने पूछा क्यों? तो उन्होंने कहा कि तुम कैरेक्टर के लिए ज्यादा खूबसूरत हो. तो मैंने कहा कि प्लीज ऐसा मत बोले.

आगे अंकिता ने कहा- ‘रणदीप ने फिल्म के लिए बहुत रिसर्च की है. उन्हें पता था कि फिल्म के लिए उन्हें क्या चाहिए. रणदीप को पता था कि यमुनाबाई के लिए उन्हें क्या चाहिए.’ फिल्म की बात करें तो रणदीप हुड्डा ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होगी.


बिग बॉस 17 में दिखी थीं अंकिता लोखंडे

बता दें कि बिग बॉस 17 के बाद ये अंकिता का पहला प्रोजेक्ट है. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं. शो में उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही. अंकिता और विक्की में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल थे. हालांकि, अब शो के बाद दोनों के बीच में सबकुछ ठीक है. अंकिता शो में टॉप 5 में पहुंची थीं. हालांकि, वो शो जीत नहीं पाई. 

अब शो से निकलने के बाद वो प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं. वो स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी. अंकिता को शो पवित्र रिश्ता से नेम-फेम मिला था. उन्होंने झलक दिखला जा 4, एक थी नायिका, स्मार्ट जोड़ी जैसे शोज किए. अंकिता स्मार्ट जोड़ी की विनर भी रहीं.  

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Collection Day 4: ‘शैतान’ ने तोड़ा ‘गोलमाल रिटर्न्स’ का रिकॉर्ड, मंडे कलेक्शन में भी जमकर नोट छाप रही फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top