‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने फर्स्ट मंडे की अच्छी कमाई, देखें आंकड़े


Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 4: ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर वीर सावरकर की बायोपिक है जिसमें रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई है. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की ओपनिंग थोड़ी स्लो थी लेकिन अब फिल्म की रफ्तार तेज हो गई है. फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ टकराई थी, इसके बावजूद रणदीप हुड्डा की फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने पहले दिन 1.5 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और 2.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया. तीसरे दिन ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को संडे का फायदा मिला और फिल्म ने 2.7 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं चौथे दिन होली पर भी फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.


‘मडगांव एक्सप्रेस’ को कड़ी टक्कर दे रही फिल्म
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने चार दिन में कुल 8.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ क्लैश हुई थी. कलेक्शन के मामले में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को कड़ी टक्कर दे रही है. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने चार दिनों में 8.25 करोड़ रुपए कमाए हैं तो वहीं ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने अब तक 9.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की स्टारकास्ट
‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को आनंद पंडित ने मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले प्रोड्यूस किया है. रणदीप हुड्डा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और साथ ही में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का रोल निभाया है. वहीं अंकिता लोखंडे भी फिल्म का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का रोल अदा किया है. इसके अलावा फिल्म में अमित सियाल भी हैं.

ये  भी पढ़ें: Madgaon Express Box Office Collection Day 4: ट्रैक पर बनी हुई है ‘मडगांव एक्सप्रेस’, चार दिनों में 10 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top