‘स्त्री 2’ में हुई वरुण धवन की एंट्री! राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे ये रोल


Varun Dhawan In Stree 2: वरुण धवन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म वीडी 18 को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक रिवील करते हुए मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. वरुण ध्वन की फिल्म वीडी 18 का नाम ‘बेबी जॉन’ है और फिल्म 31 मई, 2024 को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच अब खबर आ रही है कि वरुण धवन एक और फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में वरुण धवन की एंट्री हो गई है. फिल्म में एक्टर का कैमियो रोल होगा और वे इसकी शूटिंग भी कर चुके हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वरुण धवन ने दो दिन में ‘स्त्री 2’ में अपने रोल के लिए शूटिंग कर ली है.

‘स्त्री 2’ में ये रोल निभाएंगे वरुण
रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि वरुण धवन ‘स्त्री 2’ मे अपने ‘भेड़िया’ वाले रोल में दिखाई देंगे. दिनेश विजान के डायरेक्शन में बन रही इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वरुण का रोल उनकी फिल्म ‘भेड़िया 2’ का बेस होगा जिसकी शूटिंग साल 2025 में शुरू होने वाली है. ‘भेड़िया 2’ की कहानी भी वहीं से शुरू होगी जहां से ‘स्त्री 2’ की कहानी का अंत होगा.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट
वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म बवाल में दिखाई दिए थे. अब एक्टर ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर के पास पाइपलाइन में सिटाडेल है, जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु नजर आएंगी. इसके अलावा अब उनके पास ‘स्त्री 2’ भी आ गई है, जो कि 30 अगस्त, 2024 को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: Eagle Box Office Collection Day 2: ‘ईगल’ का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू! रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ को मात दे रही रवि तेजा की फिल्म

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top