स्टंट नहीं रोमांस करते दिखेंगे अंकित गुप्ता और प्रियंका, इस शो में दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री


Ankit Gupta Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर फैंस को खूब एंटरटेन करते रहते हैं. इस जोड़ी ने टीवी शो उडारियां में फतेह और तेजो के रूप में दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. 

स्टंट नहीं रोमांस करते दिखेंगे अंकित गुप्ता और प्रियंका

अंकित और प्रियंका दोनों को सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की वजह से खतरों के खिलाड़ी 14 में आने के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन अब अंकित ने एक नया टीवी शो करने का फैसला किया है.

इस शो में दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री

अब एक बार फिर से दर्शकों के चहेते अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी एक बार फिर जादू बिखेरने के लिए कमर कस रहे हैं. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक से पता चला है कि इस जोड़ी को नए प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है.


हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दोनों फिलहाल चंडीगढ़ में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें ‘कुछ इतने हसीन’ नाम से एक म्यूजिक वीडियो ऑफर किया गया था, जो पहले से ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर रहा है. 

बता दें कि अंकित ने रुतुजा बागवे के साथ स्टार प्लस पर एक नए टीवी शो ‘ना तू जानो ना हम’ में जाने का फैसला किया है. इससे लोगों सोच रहे हैं कि क्या प्रियंका अब भी अंकित के बिना खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगी. 

पिछले इंटरव्यू में अंकित से बिग बॉस में रहने के बाद प्रियंका के साथ उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया था. उन्होंने कहा था कि ‘हमारा दोनों का रिश्ता दोस्ती से ऊपर का है, साथ ही हम अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं’.

 

यह भी पढ़ें: जब यूरोप घूमने के चक्कर में ‘दीया और बाती हम’ फेम Deepika Singh ने रचा ली थी शो के डायरेक्टर से शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top