‘सोढ़ी’ कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल? हुआ खुलासा


Gurucharan Singh Missing Case: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह को लापता हुए अब 18 दिन हो चुके हैं लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. अब एक्टर से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. साथ ही एक्टर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी, इसीलिए वह कई क्रेडिट कार्ड का यूज कर रहे थे. 

‘सोढ़ी’ कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल?

दिल्ली पुलिस की जांच के बाद स्पेशल सेल भी मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक 50 साल के हो चुके गुरुचरण सिंह दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे. लेकिन 22 अप्रैल के बाद से एक्टर का कोई पता नहीं चला है. एएनआई के मुताबिक, अब पुलिस ने एक बड़े खुलासे में पाया है कि गुरुचरण सिंह 10 से बैंक अकाउंट को यूज कर रहे थे. सूत्रों ने बताया कि गुरुचरण की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद वह कई खाते चला रहे थे. 


उन्होंने बताया कि गुरुचरण ने क्रेडिट कार्ड के जरिए पैसे निकालना और खत्म होने पर एक कार्ड से दूसरे का बिल जमा करते थे. उन्होंने कहा कि गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार एटीएम से 14,000 रुपये निकाले थे और उसके बाद कोई जानकारी नहीं है. वहीं एक्टर के दोस्तों और रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि गुरुचरण आध्यात्मिकता के करीब हो रहे थे और उन्होंने अक्सर वह पहाड़ों पर जाने के बारे में बोलते थे. 

बता दें कि गुरुचरण ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी के रूप में एक घरेलू नाम बन गए. उन्होंने 2013 में शो छोड़ दिया, लेकिन अगले साल वापस लौट आए. इसके बाद आखिरकार वह 2020 में शो से बाहर हो गए थे. 

यह भी पढ़ें:  ‘मेरी आंखों से आंसू ला दिए…’, अनुपमा के बेटे तोषू ने शो को कहा अलविदा, आशीष मल्होत्रा ने पोस्ट में किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top