सेकंड मंडे बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई ‘मैदान’, लाखों में सिमटी कमाई, जानें- कलेक्शन


Maidaan Box Office Collection Day 12: स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ में अजय देवगन की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है. हालांकि ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में कामयाब नहीं हो पाई है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही चंद करोड़ कमाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है. हालांकि दूसरे संडे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार भी बढ़ाई फिर भी ‘मैदान’ का कलेक्शन बेहद कम है. चलिए यहां जानते हैं अजय देवगन की इस फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन कितनी कमाई की है?

मैदान’ ने रिलीज के 12वें दिन कितना किया कलेक्शन?
‘मैदान’ फुटबॉल के पिता कहे जाने वाले कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. सैयद अब्दुल ने अपनी सारी जिंदगी फुटबॉल के लिए समर्पित कर दी थी और भारतीय टीम को अंतरराष्ट्रीय मंच पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. बता दे कि ‘मैदान’ में अजय देवगन ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था.

हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इस फिल्म को ऑडियंस से ठंडा रिस्पॉन्स मिला. इसी के साथ इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मैदान’ के पहले हफ्ते का कलेक्शन 28.35 करोड़ रुपए रहा है. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में हैं और इसने सेकंड फ्राइडे 1.45 करोड़ रुपए तो दूसरे शनिवार 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे रविवार ‘मैदान’ ने 18.87 फीसदी की तेजी के साथ 37 लाख का कलेक्शन किया है. वहीं अब ‘मैदान’ की रिलीज के दूसरे मंडे यानी 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंडे को 80 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ के 12 दिनों की कुल कमाई अब 36.40 करोड़ रुपये हो गई है.

मैदान’ का हाफ सेंचुरी लगाना मुश्किल
‘मैदान’ ने दूसरे वीकेंड पर जरूर बॉक्स ऑफिस पर तेजी दिखाई लेकिन ये फिल्म अभी भी आधी लागत वसूल नहीं पाई है. फिल्म मुश्किल से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. ‘मैदान’ का हाल इतना बुरा है कि इसका बजट निकालना तो दूर आधी लागत वसूलना भी नामुमकिन लग रहा है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि अजय देवगन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब तक टिकी रहती है.

बता दें कि ‘मैदान’ का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष ने अहम रोल प्ले किया .

ये भी पढ़ें: इन हसीनाओं ने सलमान खान की फिल्मों से किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर भी करियर हुआ फ्लॉप

     

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top