सेकंड मंडे घट गई ‘शैतान’ की कमाई, 11वें दिन का कलेक्शन शॉकिंग


Shaitaan Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने पिछले 11 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. इस हॉरर थ्रिलर को सिनेमाघरों में पहले दिन से ही दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ ये फिल्म धुआंधार कमाई भी कर है. यहां तक कि ‘शैतान’ सिनेमाघरों में हालिया रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ पर भारी पड़ रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 11 वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?  

‘शैतान’ ने रिलीज के 11 वें दिन कितनी की कमाई?
विकास बहल के निर्देशन में बनी हॉरर जॉनर की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है. इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोला है और इसी के साथ ‘शैतान’ ने शानदार कलेक्शन भी किया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 10 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘शैतान’ ने पहले दिन 14.5 करोड़ से खाता खोला था.

इसके बाद फिल्म ने पहले हफ्ते में 79.75 करोड़ की कमाई की. ये फिल्म अब रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. जहां सेकंड फ्राइडे को ‘शैतान’ ने 5.05 करोड़ की कमाई की थी तो दूसरे शनिवार को फिल्म ने 68.32 फीसदी की तेजी के साथ 8.5 करोड़ कमाए. वहीं 10वें दिन यानी सेकंड संडे को ‘शैतान’ ने 14.71 फीसदी के उछाल के साथ 9.75 करोड़ बटोरे. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 11वें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘शैतान’ का घरेलू बाजार में 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 106.05 करोड़ रुपये हो गया है.

‘शैतान’ ने वर्ल्डवाइड कितनी की कमाई?
‘शैतान’ ने देश ही नहीं दुनियाभर में तहलका मचाया हुआ है. ग्लोबल ऑडियंस से भी इस सुपरनैचुरल थ्रिलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है इसी के साथ ‘शैतान’ ने दुनियाभर में भी शानदार कलेक्शन कर लिया है. जियो स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शैतान’ के 10 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में दुनियाभर में 152.11 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं 11वें दिन ये फिल्म 155 करोड़ के पार हो जाएगी.

 


‘शैतान’ स्टार कास्ट
हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ में अजय देवगन के अलावा आर माधवन और ज्योतिका और जानकी बोडीवाला ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म गुजराती में बनी मूवी वश की हिंदी रीमेक है. ‘शैतान’ 8 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई और शुरुआती दिन से ही इसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म एक पिता के अपनी बेटी को शैतानी ताकतों से बचाने की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में अजय देवगन ने एक बार फिर फैमिली मैन के किरदार में दिल  छू लिया है. वहीं आर माधवन ने अपने शैतानी रूप को दिखाकर पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. 

ये भी पढ़ें:-Yodha Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई ‘योद्धा’, चौथे दिन बस इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top