सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद कैसे शुरू हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी?


Bigg Boss 17 में इस साल दो पति-पत्नी के जोड़े को बुलाया गया था. एक नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा थे वहीं दूसरे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं. नील और ऐश्वर्या बिग बॉस से एलिमिनेट हो चुके हैं लेकिन अंकिता-विक्की अभी भी चल रहे हैं. पिछले दिनों अंकिता और विक्की के बीच काफी झगड़े हुए और बात तलाक तक पहुंच गई. हालांकि बाद में सब ठीक हुआ. अंकिता पहले भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ब्रेकअप का दर्द झेल चुकी हैं. इस बात का जिक्र उन्होंने बिग बॉस के घर में किया. 

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे काफी समय से रिलेशनशिप में रहे लेकिन लगभग दो साल पहले उन्होंने उनसे शादी कर ली. BB17 में आने से पहले अंकिता और विक्की का हमेशा अच्छा देखने को मिला. चलिए बताते हैं अंकिता और विक्की की लव स्टोरी शुरू कहां से हुई थी?


कैसे शुरू हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लव स्टोरी?

अंकिता लोखंडे ने कई इंटरव्यूज में विक्की के साथ अपने रिलेशन की शुरुआत पर बात की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता का ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद वो काफी टूट गई थीं. अंकिता ने कहा था कि 2016 में सुशांत से ब्रेकअप ने उन्हें तोड़ दिया था और करीब ढाई साल वो इससे बाहर नहीं आ पाईं. इस दौरान उनके पैरेंट्स ने उन्हें पूरा सपोर्ट दिया और 2018 के जुलाई-अगस्त के समय वो किसी पार्टी में गईं जहां विक्की से उनकी मुलाकात हुई. एक कॉमन फ्रेंड ने विक्की से अंकिता को मिलवाया. दोनों कुछ समय तक बात करते रहे और फिर उन्हें लगा कि वो किसी रिश्ते में बंध रहे हैं. दोनों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ा और उनके अफेयर की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलने लगी. 

विक्की जैन ने किया था प्रपोज

2019 की शुरुआत में अंकिता लोखंडे ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें विक्की जैन घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर रहे हैं. अंकिता ने हां कही और फिर दोनों ने तय कर लिया कि जल्द ही दोनों शादी करेंगे. 14 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी कर ली. अंकिता लोखंडे के अनुसार, ब्रेकअप के बाद विक्की ने उन्हें संभाला, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के समय भी वो टूटी थीं लेकिन विक्की हमेशा उनके साथ खड़े रहे. सुशांत के फैंस ने अंकिता पर उंगलियां भी उठाई थीं लेकिन विक्की ने अंकिता को हमेशा संभाला. अंकिता कई बार सुशांत के निधन के बाद ट्रोल भी हुईं लेकिन विक्की जैन ने मीडिया के सामने आकर अंकिता का सपोर्ट किया. बिग बॉस 17 के ग्रैंड प्रीमियर पर भी उन्होंने कहा था कि कुछ भी हो जाए लेकिन उनके बीच टकरार कभी नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें: इन 5 वजहों से अंकिता लोखंडे को बनाया जा सकता है Bigg Boss 17 का विनर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top