सुशांत के नाम पर गेम जीतने की कोशिश कर रही हैं अंकिता? इन आरोपों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी


Bigg Boss 17: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं शो के दौरान एक्ट्रेस को कई बार दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए देखा गया. इस वजह से उन्हें कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है. कई लोगों का ये कहना है कि अंकिता ये सब सिंपेथी गेन करने के लिए कर रही हैं.

सुशांत के नाम पर गेम जीतने की कोशिश कर रही हैं अंकिता?
वहीं अब इस बात को लेकर मीडिया ने भी अंकिता से तीखे सवाल पूछ डाले हैं. बिग बॉस के बीते एपिसोड में बीबी कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ था, जहां घर के सदस्यों को मीडिया वालों के कई तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. इस दौरान अकिंता लोखंडे से उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी सवाल पूछे गए. किसी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि ‘सुशांत का नाम लेना आपके गेम का हिस्सा था, ताकि आपको उनके फैंस की तरफ से सिंपैथी मिल सके?

इन आरोपों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
तो इसके जवाब में अंकिता कहा ‘नहीं. ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं और अभिषेक हमेशा उसकी बातें किया करते हैं. हम दोनों ही उसे एक आइडल की तरह देखते हैं. अभिषेक सुशांत जैसा बनना चाहता है. अंकिता आगे कहती हैं कि मैंने हमेशा ही उनके बारे में अच्छी बातें कही हैं. अगर मैं इस प्लेटफॉर्म के जरिए उसके बारे में कुछ अच्छी बात कह सकूं तो क्या दिक्कत है. उसने अच्छे काम किए हैं और मैं इसके बारे में बात कर सकती हूं. मैंने उसकी जर्नी देखी है.’

विक्की जैन हुए घर से बाहर!
बता दें कि सलमान खान का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 फिनाले के बेहद करीब है. अब बस कुछ ही दिनों में दर्शकों को उसका विनर मिल जाएगा. वहीं खबरें आ रही हैं कि शो में मिडनाइट एविक्शन हुआ है, जिसमें विक्की जैन शो से आउट हो गए हैं. ऐसे में अब बिग बॉस को अपने 5 धुंआधार खिलाड़ी मिल गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर की ट्राफी अपने साथ घर लेकर जाएगा. बता दें कि अब शो पर मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें: Watch: सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Saif Ali Khan, पत्नी करीना कपूर संग पहुंचे घर, इस हाल में नजर आए एक्टर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top