सुरभि चंदना का ब्राइडल लुक आया सामने, होने वाले पति करण का हाथ थामे दुल्हनिया ने ली एंट्री


Surbhi Chandna Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सात फेरे लेने वाली हैं. सुरभि जयपुर के चोमू पैलेस में शादी कर रही हैं. 1 मार्च से एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हुए थे, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. वहीं अब एक्ट्रेस करण की दुल्हन बन गई हैं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

दुल्हन बनी सुरभि की पहली झलक आई सामने
सास बहू और साजिश के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुरभि के शादी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की झलक देखने को मिली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि अपने होने वाले पति करण शर्मा का हाथ थामे स्टेज पर जाती नजर आ रही हैं. इस दौरान पहले करण सुरभि को गले लगाते हैं और फिर गाना गाते हुए उन्हें स्टेज तक ले जा रहे हैं. 


सुरभि ने चुना बेहद यूनिक ब्राइडल लुक 
सुरभि ने अपने ब्राइडल लुक को काफी यूनिक रखा है. उन्होंने पेस्टल कलर का कॉन्ट्रास लहंगा पहना हुआ है. इस लहंगे में गोटा-पत्ती के साथ काफी हैवी वर्क किया गया है. सुरभि ने इसके साथ पीच कलर का दुपट्टा ओढ़ा है. नेकलेस और मांग टीके के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस लुक में सुरभि काफी प्यारी लग रही हैं. सुरभि के दूल्हे करण ने अपने डी-डे के लिए ग्रे कलर की शेरवानी और गोल्डन पगड़ी को चुना है.

सुरभि चंदना ने किया ओटीटी पर डेब्यू 
बता दें कि सुरभि चंदना और करण 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं अब कपल जीवनसाथी बनने जा रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरभि ‘इश्कबाज’ सीरियल से काफी पॉपुलर हुईं. इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. टीवी के साथ ही अब सुरभि ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है. वो बरुण सोबती के साथ वेब सीरीज ‘रक्षक इंडियाज ब्रेव्स चैप्टर 2’ में नजर आई हैं. इस सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो गई है. इस सीरीज में वो लीड रोल में हैं. 

यह भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच Vijay Deverakonda संग काम करने को लेकर क्या बोलीं Rashmika Mandanna?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top