सुनील ग्रोवर के गेटअप को लेकर क्यों भड़के कॉमेडियन?


Comedian Sunil Pal: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लोगों का दिल जीत रहा है.नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा को देखना हर किसी का सपना था. हालांकि इसका सबसे अच्छा हिस्सा सुनील ग्रोवर के साथ उनका रीयूनियन था. शो में कपिल और सुनील ग्रोवर छह साल बाद फिर एक साथ आए. कपिल का शो हर तरफ छाया हुआ है. 30 मार्च को शुरू हुए इस सीजन के अब तक कई एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं.

सुनील ग्रोवर के गेटअप को लेकर क्यों भड़के कॉमेडियन?

जब से ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ है, मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल इसकी आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ पर होने वाली कॉमेडी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा को सभी प्यार करते हैं लेकिन उन्हें नेटफ्लिक्स पर नहीं जाना चाहिए क्योंकि वे केवल अश्लील कंटेंट दिखाते हैं. सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए निर्माताओं पर गुस्सा किया था.


हाल ही में शो के खत्म होने की खबर सामने आने के बाद सुनील ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये अच्छा है कि शो खत्म हो रहा है. उन्होंने कहा कि कपिल कोई ओटीटी कलाकार नहीं बल्कि एक टीवी कलाकार हैं. अब सुनील पाल ने एक बार फिर शो को लेकर खुलकर बात की है. सुनील ग्रोवर को रिंकू भाभी, गुत्थी, डफली और कई महिला किरदार निभाते हुए देखा जाता है.

‘औरत बनकर लोगों की गोद में बैठना…’

लेकिन सुनील पाल को ये नागवार लगता है और उन्होंने कहा कि जब ग्रोवर महिलाओं की तरह व्यवहार करते हैं और लोगों की गोद में बैठते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता. सुनील पाल ने ये भी कहा कि ग्रोवर महिलाओं के कपड़े पहनते हैं और अश्लील बातें कहते हैं जो अच्छी नहीं लगती. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कपिल नेटफ्लिक्स में कैसे चले गए और वहां सभी कॉमेडियन बोरिंग लग रहे थे और सभी ने कपिल-सुनील के रीयूनियन का इंतजार किया.


सुनील पाल ने बताया कि वह सुनील ग्रोवर को तब से जानते थे जब वह जसपाल भट्टी का सूटकेस लेकर जाते थे और उन्हें शो में एंट्री नहीं मिलती थी. उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी सुनील ग्रोवर को देखने का इंतजार नहीं कर रहा है और हर कोई कपिल को चाहता है. 

 

यह भी पढ़ें: ‘मेट्रो इन दिनों’ के सेट से लीक हुआ Ali Fazal और Fatima Sana का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top