सिर्फ एक फोटो क्लिक कराने के लाखों वसूल लेते हैं ओरी, बोले- ‘मैं बहुत महंगा हूं’


Orry One Selfie Price: ‘ओरी’ जहां भी जाते हैं वहां लाइमलाइट खुद उनके पीछे चली जाती है. अपनी सेल्फी के लिए मशहूर ओरी बॉलीवुड स्टार्स की हर पार्टी में आपको दिखाई देंगे. स्टार्स के साथ इन सेल्फी के लिए ओरी उनसे लाखों रुपये चार्ज करते हैं. इस बात का खुलासा खुद ओरी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर किया. 

फोटो क्लिक कराने की मोटी फीस लेते हैं ओरी
अक्सर अपने अनोखे फोन कवर और अनोखे फैशन स्टेटमेंट के कारण ओरी सुर्खियां बटोरते हैं. इसी के साथ ओरी ने ‘बिग बॉस 17’ में भी एंट्री ली थी. वो बिग बॉस के घर में एक दिन रुके थे. हाल ही में वह भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ पॉडकास्ट में आए और यहां उन्होंने खुद के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए.


पॉडकास्ट में ओरी ने तस्वीरों के लिए ली जाने वाली रकम का खुलासा किया. ओरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी नई-नई सेल्फी की वजह से छाए रहते हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ पॉडकास्ट में ओरी ने अपनी एक सेल्फी की कीमत बताकर सबको हैरान कर दिया. चाहे जाह्ववी कपूर हों या रिहाना, सोशलाइट को कई सेलेब्स के साथ पोज देने के लिए जाना जाता है.

‘क्या मैं सस्ता दिखता हूं क्या?’

पॉडकास्ट के दौरान हर्ष लिंबाचिया ने ओरी से पूछा कि क्या वह किसी भी कार्यक्रम में जाने के लिए पैसे लेते हैं. ओरी ने सिर हिलाकर कहा हां और फिर भारती सिंह ने पूछा, ‘महंगे हो?’ इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘क्या मैं सस्ता दिखता हूं क्या?’ बातचीत को आगे बढ़ाते हुए ओरी ने खुलासा किया कि वह किसी शो में जाने के लिए 25 लाख रुपये लेते हैं.

 इसके अलावा ओरी ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति उनके पास आता है और फ्रेम में उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता है, तो वह सहमत हो जाते हैं लेकिन बदले में 20 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं. इससे पहले सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जब ओरी पहुंचे थे तो ओरी ने सलमान खान को भी अपनी एक सेल्फी की कीमत बताई थी. ओरी ने कहा- ‘उनके सिग्नेचर पोज वाली एक सेल्फी के लिए वो स्टार्स से 25- 30 लाख कीमत लेते हैं.’

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अनुपमा से घर में रहने का बिल मांगकर हद पार करेगा तोषू, लेटेस्ट एपिसोड में दिखेगा जबरदस्त ड्रामा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top