सिंगर और एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने की सुसाइड, घर में फंदे से लटका मिला शव


Mallika Rajput Suicide: फेमस सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत से जुड़ी दुखद खबर आ रही हैं. दअसल मल्लिका ने अपने सुल्तानपुर के घर में सुसाइड कर ली है. इस घटना ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मल्लिका का शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजड दिया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और ये पता लगाने की किशोश कर रही है कि आखिर किन वजहों के चलते मल्लिका राजपूत ने सुसाइड जैसा घातक कदम उठाया.

मृतका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि उनकी बेटी विजयलक्ष्मी सिंह उर्फ मालिका राजपूत रोज की तरह रात को कमरे में गई और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो किसी तरीके से दरवाजे को खोला गया तो देखा उसकी बेटी पंखे से लटकी हुई है उन्होंने बताया कि कभी कभार मुझसे बातचीत हो जाती थी जो कि हर घर में होती है. 

मल्लिका ने कंगना रनौत के साथ भी किया था काम
बता दें कि मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी काम किया था. वे कंगना के साथ रिवाल्वर रानी फिलम में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं. हालांकि मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे से नेम और फेम मिला था. मल्लिका ने इनके अलावा भी कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया था.  

मल्लिका ने राजनीति में भी आजमाया था हाथ
मल्लिका राजपूत ने राजनीति में भी हाथ आजमाया था. वे बीजेपी में शामिल हुई थीं. हालांकि साल 2018 में रेपिस्ट का समर्थन करने का आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह दिया था. वहीं जब मनोरंजन जगत और फिर राजनीति में भी करियर उड़ान नहीं भर सका तो मल्लिका का झुकाव अध्यात्म की ओर हो गया था. उन्होंने कपाली महाराड से गृस्थन संन्यास की दीक्षा ली थी.

मल्लिका का परिवारवालों से हुआ था विवाद
वहीं अब मल्लिका की सुसाइड से हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एर्ट्रेस का अपने परिवारवालों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. मामले में पुलिस को भी बुलाया गया था. उस वक्त पुलिस ने मामला सुलझा दिया था लेकिन फिर रात में मल्लिका ने क्यों सुसाइड की ये सवाल हर किसी के जेहन में उठ रहे हैं. फिलहाल जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा के आगे फूट-फूटकर रोया Anuj Kapadia, पांच सालों के दर्द को किया बयां, अब आएगा दोनों के रिश्ते में बड़ा ट्विस्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top