सिंगर अरिजीत सिंह ने क्यों मांगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस से माफी, जानें वजह


Arijit Singh Apologised Pakistani Actress: बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह भारत की शान हैं. उन्होंने कई भाषाओं में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं, खासकर हिंदी भाषा प्रेमियों के लिए अरिजीत सिंह ने सुपरहिट गाने दिए. ऐसे में जब खबर आए कि अरिजीत ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से माफी मांगी है तो फैंस का रिएक्शन क्या होना चाहिए? फिर भी पूरी बात सुनने के बाद लोग यही कहेंगे कुछ ऐसे ही हैं हमारे बेस्ट सिंगर अरिजीत सिंह जो इतनी लोकप्रियता के बाद भी डाउन टू अर्थ रहना पसंद करते हैं.

हाल ही में अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट दुबई में आयोजित हुआ. इसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी पहुंची. अरिजीत सिंह ने माहिरा खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में सुपरहिट गाना गाया था और उस कॉन्सर्ट में वो उसी गाने पर परफॉर्म कर रहे थे. फिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़ी, चलिए बताते हैं.

अरिजीत सिंह ने मांगी माहिरा खान से माफी

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दुबई में हुए अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में माहिरा खान भी पहुंची. अरिजीत ने फिल्म रईस का सुपरहिट गाना ‘जालिमा’ गाया. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान अरिजीत सिंह ने माहिरा खान का नाम लेते हुए कैमरा पर्सनल से कैमरे को घुमाने के लिए कहा लेकिन जिसकी तरह ऐसा करने को कहा वो माहिरा नहीं थीं. असल में अरिजीत माहिरा खान को पहचान ही नहीं पाए, लेकिन तुरंत उन्होंने अपनी गलती सुधारी और कैमरा माहिरा खान की तरफ गया.


इसके बाद अरिजीत ने माहिरा से माफी मांगी और उनका आभार भी व्यक्त किया. अरिजीत ने कॉन्सर्ट में लोगों को बताया कि वो गाना इतना खूबसूरत माहिरा खान की प्रेजेंस से बना. बता दें, साल 2017 में फिल्म रईस आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. फिल्म में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आए थे और माहिरा खान ने पहली बॉलीवुड फिल्म की थी.

पाकिस्तान में फेमस हैं माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान न सिर्फ पाकिस्तानी फिल्मों में काम करती हैं बल्कि वो कई ड्रामा पीरियड सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. ‘हमसफर’, ‘बिन रोए’, ‘हम कहां के सच्चे थे’ और ‘रजिया’ जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं.


सोशल मीडिया पर भी माहिरा काफी एक्टिव रहती हैं जहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. 39 वर्षीय पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2007 में अली अक्सारी के साथ शादी की थी जिनसे 2015 में तलाक ले लिया था. अली से माहिरा को एक बच्चा है. वहीं अक्टूबर 2023 में माहिरा खान ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरी शादी की थी जिसके कारण काफी सुर्खियों में भी रहीं. 

यह भी पढ़ें: ‘लड़ाई झगड़े कौन-से परिवार में नहीं होते…’ कृष्णा अभिषेक संग तकरार पर बोले गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top