सास के लिए दीपिका कक्कड़ की आंखों में आए आंसू, बोलीं- मां को जज मत करो


Dipika Kakar Emotional: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह एक्टिंग से ज्यादा व्लॉग्स के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में शेयर किए गए एक व्लॉग में एक्ट्रेस इमोशनल हो गई हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या वजह थी. 

ससुराल में मिला सभी का आशीर्वाद
टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम और उनके परिवार के साथ रहती हैं. दोनों के बीच में बहुत अच्छा बॉन्ड है. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दीपिका की सास और शोएब का मां की आलोचना की जाती है. हालांकि दीपिका कक्कड़ ने कई बार यह बात कही है कि उनको ससुराल में सभी का आशीर्वाद मिला है. हाल ही में वह इस बारे में बात करते-करते वह अचानक से भावुक हो जाती हैं और उस पल को याद करती हैं, जब ट्रोल्स ने उनकी सास को बार-बार जज किया था. 


दीपिका की आंखों में आए आंसू
दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में बताया कि उन्होंने मदर्स डे कैसे मनाया. दीपिका ने कहा कि वह अपनी सास, मां और परिवार की बाकी महिलाओं को एक स्किनकेयर क्लिनिक में ले गईं जहां उनको पैम्पर किया गया. इसके बाद इन लोगों ने शॉपिंग की और घर लौटने पर वह बहुत खुश हुईं क्योंकि घर पर शोएब ने उनके लिए आमरस और पूरियां पकाई थीं. दीपिका ने कहा कि उनकी मां और सास दोनों उनके लिए ताकत रही हैं. उन्होंने कहा कि समाज के बड़े वर्ग ने उनकी सास की आलोचना की है. लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी सास बहुत प्यारी हैं. यह कहते हुए दीपिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वह कहती हैं कि कभी किसी की मां को जज नहीं करना चाहिए यह बहुत गलत है. 

बच्चे के बारे में भी शेयर करते हैं व्लॉग्स
बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने पिछले साल माता-पिता बने थे. 2018 में दोनों ने शादी की थी और पांच साल के बाद उनको यह सुख प्राप्त हुआ. माता-पिता बनने के बाद से, दीपिका और शोएब का रिश्ता और भी मजबूत हो गया है. वह अपने बच्चे रुहान के बारे में भी सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी जानकारी शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें: Most Popular Tamil Actress Of April 2024: रश्मिका मंदाना से आगे निकलीं सामंथा रुथ प्रभु, नंबर 1 बनीं शाहरुख खान की हीरोइन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top