सास के ताने सुनकर टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, मां की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में भी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आईं हैं. शो में जहां विक्की की मां और अंकिता की बहस हो गई वहीं दूसरे तरफ सास के तानों से परेशान एक्ट्रेस रोती नजर आईं. शो में अंकिता अपनी मां से बात करती नजर आ रही हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता अपनी मां से बात करती हुई नजर आ रही हैं. वह कहती हैं कि विक्की के घर के लोग इतने सवाल उठा रहे हैं. इस दौरान अंकिता इमोशनल हो जाती हैं और अपनी मां से लिपटकर रोने लगती हैं.

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता गार्डन एरिया में अपनी मां से बात करती नजर आ रही हैं. वह कहती हैं कि ‘मुझसे ऐसी क्या गलती हो गई कि मेरे लिए इतने सवाल मेरे घर के लोग उठा रहे हैं.’

अंकिता हुईं इमोशनल
अंकिता आगे कहती हैं- सिर्फ उन्होंने ही नहीं बल्कि विक्की ने भई बहुत कुछ कहा है. इसके बाद अंकिता इमोशनल हो जाती हैं. जिसके बाद उनकी मां उन्हें कसकर गले लगा लेती हैं. अंकिता का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

फैंस ने किया सपोर्ट
इस वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- ‘सही बोल रही है अंकिता, अंकिता ने बोला है तो विक्की ने भी बोला है बहुत चीजें अंकिता को. उसके ससुराल वाले सिर्फ अंकिता पर ही हर चीज का ब्लेम क्यों करते हैं.’ वहीं दूसरे ने लिखा- स्ट्रॉग रहो अंकिता.

सास पर भड़की थी अंकिता

विक्की की मां ने शो में आकर अंकिता से लात मारने के बारे में बात की थी. जिसके बाद अंकिता भड़क गई थीं. अंकिता के लात मारने के बाद विक्की के पिता ने उसकी मां को फोन किया था. उन्होंने उनसे कहा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे मारती थीं? सास की ये बात सुनकर अंकिता को गुस्सा आ गया था. उन्होंने कहा था कि आपको मेरी मम्मी को फोन नहीं करना चाहिए था, मेरे पापा की अभी डेथ हुई है.

ये भी पढ़ें: Merry Christmas New Song Out: ‘रात अकेली थी…’ ‘मेरी क्रिसमस’ का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लगाई आग

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top