सागर ठाकुर से मारपीट करने के बाद सामने आया एल्विश यादव का बयान


Elvish Yadav Controversy: यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को देशभर में ट्रोल किया जा रहा है. उनके खिलाफ ‘अरेस्ट एल्विश’ के नाम का ट्रेंड भी चल रहा है. हर कोई उन्हें खरी-खरी सुना रहा है. सागर ठाकुर ने वीडियो जारी कर अपने पक्ष की सारी स्टोरी फैंस को बताई. इधर अब एल्विश ने भी अपनी साइड का पूरा मामला बताया है. 

मारपीट के बाद एल्विश यादव ने दी सफाई

हाल ही में इंस्टा पर वीडियो शेयर कर एल्विश यादव ने कहा है कि ‘मुझे लेकर बहुत सारी वीडियो वायरल हो रही है, एक वीडियो में मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं, और दूसरी वीडियो में मैक्सटर्न मुझे लेकर बोल रहा है कि एल्विश यादव एक गुंडा है और वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. इन सब के बेसिस पर ही सब लोग मुझे मुजरिम बता रहे हैं और बोल रहे हैं कि एल्विश तो गुंडा है बदमाश है’.


सफाई देते हुए आगे एल्विश यादव ने कहा- ‘सागर ठाकुर ने सिर्फ एक साइड की बात बताकर आपको मेरे खिलाफ कर दिया है, लेकिन मैं एक-एक करके सारी बातें क्लियर करूंगा. मैं चाहता हूं कि आप लोगों को दोनों साइड की स्टोरी जाननी चाहिए. जो ये लोग मेरे खिलाफ इकट्ठे होकर आवाज उठा रहे हैं, ये सब मैं साल 2020 से झेल रहा हूं. पिछले 8 महीने से आप देखना कि मैं क्या कर रहा हूं और मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है’. 

‘वो हमेशा से मुझे पोक करता है…’

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने आगे कहा कि ‘सागर ठाकुर के हर एक ट्वीट आपको मेरे खिलाफ मिल जाएंगे. वो हमेशा से मुझे पोक करते हुए मिल जाएगा’, एल्विश यादव ने कहा कि ‘मैक्सटर्न से शूट के दौरान जब भी उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने सोचा कि ये मेरे फैंस को गंवार क्यों कहता है और मुझे खराब क्यों कहता है’. 

एल्विश ने बताया कि जब उनकी मैक्सटर्न से बातचीत हुई तो सागर ने उनसे कहा कि ‘मैं तूझे और तेरे परिवार को जिंदा जला दूंगा’. इसके बाद एल्विश यादव को गुस्सा आया और उन्होंने मैक्सटर्न से उनकी लोकेशन मांगी और जब वह उससे मिलने गए तो सागर भी अकेला नहीं उसके साथ भी चार लोग थे. 

 

 

 

यह भी पढ़ें: युवाओं में एंग्जाइटी अटैक के लिए जया बच्चन ने इंटनेट को बताया जिम्मेदार, बेटी श्वेता ने किया ऐतराज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top