ससुराल में ग्रैड तरीके से हुआ न्यूली वेड आरती सिंह का स्वागत, देखें वीडियो


Arti Singh Grand Welcome:  टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ फेम आरती सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग सात फेरे लिए हैं. शादी के बाद से ही आरती लगातार अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने ससुराल में हुए अपने ग्रैंड वेलकम की झलक फैंस को दिखाई है. 

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर सभी रस्मों और फंक्शन्स के बाद अब अपने सुसराल में ग्रैंड वेलकम की वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो को देखने को बाद किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ सकती हैं. आरती का उनके पति दीपक और ससुराल वालों ने बिल्कुल महारानी जैसा स्वागत किया है. 

सुसराल में हुआ आरती का ग्रैंड वेलकम
इस वीडियो की शुरुआत में आरती और दीपक अपनी गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं. इसके बाद आरती के ससुराल को दिखाया जाता है. आरती का ससुराल हर तरफ से लाइटों से सजा हुआ है. दीपक के घर को देख बिल्कुल महल जैसी फील आ रही है.

आरती भी इतना खूबसूरत घर देख खुश नजर आ रही हैं. इसके बाद आसमान में खूब आतिशबाजियां हो रही हैं, जिन्हें देख आरती अपने चेहरे की खुशी को छिपा नहीं पा रही हैं. आरती के एक्सप्रेशन  साफ बता रहे हैं कि उन्हें अपना स्वागत किस कदर पसंद आया है.





वीडियो शेयर कर आरती ने लिखी दिल की बात
बैकग्राउंड में बज रहे गानें ने इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना दिया है. वहीं वीडियो में आरती की खुशी देखने लायक है.  आरती ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है.

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं मैंने कभी इस तरह के वेलकम का सपना नहीं देखा था. मेरी आंखों में खिलखिलाहट, मुस्कान आपको दिख रही होगी. मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे इतना प्यार किया जाएगा. एक बड़ा परिवार और ऐसा परिवार मुझे ये फील करवा रहा है कि मैं कितनी लकी हूं दीपक को पाकर.

लुक की बात करें तो इस दौरान आरती सिंह ऑफ व्हाइट लहंगे में नजर आईं. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने काफी सिंपल मेकअप किया हुआ था. वहीं बालों में एक बेहद प्यारी चोटी बनाई थी जिसमें आरती काफी प्यारी लग रही थी. 

यह भी पढ़ें: 10 साल में इतनी बदल गई है जोधा-अकबर की स्टारकास्ट, जानें अब कैसे दिखते हैं स्टार्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top