सलमान खान फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस हुई अलर्ट, 20 साल के आरोपी को यूपी से किया गया


Salman Khan House Firing Case: जबसे सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कांड हुआ है, सुपरस्टार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस भी काफी अलर्ट हो चुकी है. दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस इस केस से जुड़े रोज नई जानकारी दे रही है.

20 साल के आरोपी को यूपी से किया गया गिरफ्तार 
वहीं अब खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद से एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस युवक ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेन्ट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक लॉरेंस विश्नोई के नाम से ओला कार बुक किया था. ओला का ड्राइवर जब सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां के वॉचमैन को बुकिंग के बारे में पूछा तो वॉचमैन पहले दंग रह गए और तुरंत वॉचमैन ने इसकी जानकारी नजदीकी बांद्रा पुलिस को दी.

इसके बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने ओला ड्राइवर से पूछताछ कर ऑनलाइन बुकिंग करने वाली की जानकारी निकाली तो ओला बुक करने वाला गाजियाबाद का एक युवक निकला. इस युवक का नाम रोहित त्यागी है और उसकी उम्र सिर्फ 20 साल है.

कहा-मजाक मस्ती में किया ये काम
पुलिस ने जब रोहित त्यागी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने सिर्फ मौज-मस्ती के लिए यह किया था. लेकिन अब ये मजाक उसको बहुत भारी पढ़ गया और सलाखों के पीछे चला गया. बांद्रा पुलिस ने आरोपी रोहित त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर मुंबई लेकर पहुंचे,आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा कोर्ट ने दो दिनो के लिए बांद्रा पुलिस को कस्टडी में भेज दिया.

दो दिन पहले गाजियाबाद गोविंदपुरम इलाके में मुंबई पुलिस पहुंची थी. रोहित त्यागी नामक युवक को अपने साथ मुंबई लेकर गई. बता दें कि रोहित त्यागी बीबीए सेंकेंड ईयर का छात्र है. अभी हाल फिलहाल वे एक प्राइवेट नौकरी कर रहा है. रोहित त्यागी के घर में है एक मां और एक बड़ा भाई है. पिता की मौत हो चुकी है. भाई मोहित त्यागी का कहना उसे मुंबई पुलिस सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने के मामले में अपने साथ लेकर गई है.

ये भी पढ़ें: इन 7 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सालों की अंधाधुंध कमाई, अशोक कुमार से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्में हैं इस लिस्ट में शामिल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top