सलमान खान के शो में इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री कन्फर्म?


Bigg Boss Ott 3: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ऐसी अफवाहें हैं कि निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को रद्द कर दिया है. लेकिन ये भी कहा जा रहा था कि ये शो जल्द ही अगले महीने 15 मई से ओटीटी पर कास्ट होगा. हालांकि बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से 16 अप्रैल की आधिकारिक घोषणा की गई है. वहीं सलमान खान के इस शो के लिए कई कंटस्टेंट के नाम भी सामने आ रहे है.

इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की एंट्री कन्फर्म?

हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी के सबसे अच्छे दोस्त को सलमान खान के डिजिटल शो का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट कहा जा रहा है. बता दें कि सदाकत खान मुनव्वर के साथ कई बार सोशल मीडिया पर नजर आ चुके हैं. सदाकत खान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. फिलहाल मेकर्स या सदाकत की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 


इसी के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे अरहान बहल, सना सईद जैसे कई स्टार्स से संपर्क किया गया है. मेकर्स इस बार शो में उन लोगों को शामिल करना चाहते हैं जो शो में मसाला डाल सकते हैं. पिछले सीजन में, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव ने शो में हलचल मचा दी थी. अभिषेक की कॉमिक टाइमिंग, एल्विश के वन-लाइनर्स और मनीषा के मजाकिया अंदाज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था. 

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में वाइल्डकार्ड एंट्री करने वाले एल्विश यादव ने शो जीत लिया था. वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर-अप रहे, जबकि मनीषा रानी सेकेंड रनर-अप रहीं थीं. ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में कौन इतिहास रच पाएगा.

 

यह भी पढ़ें: ‘तुम्हारा दिमाग रुक जाता है…’, Bigg Boss 16 फेम अर्चना गौतम को घर खरीदते के बाद करना पड़ रहा ये स्ट्रगल, एक्ट्रेस का खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top