सलमान खान के घर पर गोलीबारी के बाद शिव ठाकरे ने किया रिएक्ट


Salman Khan Firing Case : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इस समय चर्चा में हैं. एक्टर के घर पर बीते दिन दो अज्ञात शख्स ने गोलीबारी की है. गोली चलाने की खबर हर तरफ आग की तरह फैली हुई है. सलमान के फैंस उनके लिए काफी चिंता जता रहे हैं. इस बीच ‘बिग बॉस 16’ के रनरअप शिव ठाकरे ने भी भाईजान को लेकर चिंता जताई है और कहा हैै कि हम सबकी दुआएं उनके साथ हैं. 

सलमान खान के फायरिंग केस पर आया शिव ठाकरे का रिएक्शन
शिव ठाकरे हाल ही में मुंबई के जश्न-ए-ईद इवेंट में पहुंचे थे. इस इवेंट में रेड कार्पेट पर मीडियो को पोज देते हुए शिव ने सलमान खान फायरिंग केस पर अपना रिएक्शन दिया. शिव से जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी दुआ उनके साथ है. 

शिव ने कहा कि- यार वो सेफ हैं, मैंने जैसा सुना है. उनके साथ ऊपर वाले की दुआ है उन्हें कुछ नहीं होगा. ऊपर वाले के साथ ही हम सबकी दुआ उनके साथ है. हम सब उन्हें बहुत प्यार करते हैं. शिव ठाकरे का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 




पूजा भट्ट ने की कड़ी सुरक्षा की मांग

शिव ठाकरे से पहले पूजा भट्ट भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दे चुकी हैं. एक्ट्रेस को इस घटना पर काफी भड़की थी और उन्होंने सरकार से इलाके की सुरक्षा बढ़ाने की अपील भी की थी. पूजा ने अपने ट्वीट में लिखा कि- ये भयानक और निंदनीय है. अगर उनके घर के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के बाद भी ऐसा हो सकता है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि सेफ्टी बस एक भ्रम है. निश्चित तौर पर बांद्रा इलाके में कड़ी निगरानी की जरूरत है. कुछ समय पहले डकैटी हुई थी और अब गोलीबारी. ये डरावना है. इसके अलावा बिग बॉस 17 फेम रिंकू धवन ने भी सलमान के घर पर हुए इस हमले पर रिएक्शन दिया है. 

केस में आ रहे नए-नए अपडेट
बता दें कि सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुए हमले के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है. इस घटना के बाद महाराष्ट्र के सीए एकनाथ शिंदे ने भी सलमान से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लिया है. फिलहाल सलमान सेफ हैं. इस मामले में लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan Death Threat: कभी लेटर तो कभी ईमेल के जरिए, एक या दो बार नहीं सलमान खान को मिल चुकी है कई बार जान से मारने की धमकी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top