सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक


Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के फायरिंग हुई. मुंबई में सलमान के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह को दो अज्ञात शख्स ने फायरिंग की. पहले दोनों शख्स बाइक से आए और फिर अपार्टमेंट के बाद हवा में तीन राउंड फायरिंग की. फायरिंग की सूचना मिलने पर सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. इतना ही नहीं मुंबई पुलिस अब इसकी जांच में भी जुट गई है. 

फायरिंग के बाद जांच में जुटी पुलिस
इसकी जानकरी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. अधिकारी ने बताया कि बाइक पर दो अज्ञात सवार आए और रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने लगे. दोनों सुबह करीबी पांच बजे सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार तीन राउंड फायरिंग और वहां से फरार हो गए. स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

फॉरेंसिक टीम ने कलेक्ट किया सैंपल

फायरिंग की जांच में जुटी पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से घटनास्थल का सैंपल भी कलेक्ट किया. जानकारी के मुताबिक, फॉरेंसिक टीम के मेंबर्स ने जहां फायरिंग हुई वहां मार्क करते हुए सैंपल लिया. 

 




लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर पुलिस को शक 

घटना के बाद सलमान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है.  वहीं इस घटना के पीछे पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक हैं. लॉरेंस बिश्नोई पहले कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. ऐसे में अब इस घटना में उनकी गैंग का ही हाथ पुलिस को लग रहा है. 

लॉरेंश बिश्नोई ने सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी
मालूम हो कि सलमान खान को पहले कई बार लॉरेंस बिश्नोई के तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. बिश्नोई ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा था कि- सलमान खान मूर्ख जो उसे लगता है कि दाऊद इब्राहिम उसे हमारी पहुंच से दूर रख सकता है. तुझे कोई नहीं बचा सकता. इतना ही नहीं इसके बाद सलमान की टीम को एक धमकी भरा ईमेल भी आया था, जिसके तार भी गैंगस्टर से ही जुड़े थे. 

यह भी पढ़ें: ‘कोई तुम्हें बचा नहीं पाएगा…’, जब Salman Khan को मिली थी जान से मारने की धमकी, फिर एक्टर ने बढ़ा ली थी अपनी सिक्योरिटी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top