सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस ने छोड़ा शो झनक, पूनम पांडे पर भी भड़कीं, बोलीं- बीमारी का मजाक बना दिया है


Dolly Sohi Cervical Cancer: एक्ट्रेस हीबा नवाब और कृषाल आहूजा के शो झनक में एक्ट्रेस डॉली सोही भी अहम किरदार निभा रही थीं. अब खबरें हैं कि डॉली सोही ने शो छोड़ दिया है.

कैंसर से पीड़ित हैं डॉली सोही

डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं. उन्हें पिछले साल सितंबर में कैंसर के बारे में पता चला था. इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस खुद को काफी अच्छे से संभाल रही हैं. वो लगातार काम भी कर रही थीं. लेकिन अब उन्होंने हेल्थ पर ध्यान देने का फैसला लिया है. एक्ट्रेस की कीमैथेरेपी सेशन चल रहे हैं.

पिंकविला से बातचीत में डॉली ने बताया, ‘डेली सोप के लिए काम करते रहना अब पॉसिबल नहीं है. इसीलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला किया है.’

कैसी है डॉली की तबियत?

अपनी कंडीशन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वो रेडिएशन की वजह से कमजोर महसूस कर रही हैं और इसी वजह से उन्हें काम करने में भी दिक्कत आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब वो ठीक होंगी और अच्छा महसूस करेंगी तो वापस काम पर जरुर आएंगी.


 
वहीं पूनम पांडे के सर्वाइकल कैंसर से मौत की झूठी खबर फैलाने पर डॉली ने रिएक्ट किया है. उन्होंने पूनम पर गुस्सा जाहिर किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- मैं इस वक्त बहुत इमोशनल हूं. पूनम पांडे जैसे लोगों की वजह से मैं किसी भी वक्त रो सकती हूं, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर को मजाक बना दिया है. पब्लिसिटी या कैंपेन का ये कोई सही तरीका नहीं है. जो लोग इससे लड़ रहे हैं और इस दर्द से गुजर रहे हैं, उन लोगों के लिए इसे डायजेस्ट कर पाना मुश्किल है. जब मैंने पूनम की डेथ की खबर सुनी थी तो मैं हिल गई थी.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्होंने शो भाभी और कलश में लीड रोल प्ले किया था. फिर उन्होंने शो मेरी आशिकी तुम से ही और खूब लड़ी मर्दानी…झांसी वाली रानी से वापसी की. उन्होंने शो देवों के देव…महादेव, एक था राजा एक थी रानी जैसे शोज भी किए हैं. झनक में जर्नी शुरू करने से पहले वो शो परिणीति और सिंदूर की कीमत में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर फिर गूंज उठी ‘फाइटर’, वीकेंड पर कमाई में आया उछाल, 10वें दिन कमा डाले इतने करोड़



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top