सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम


Dolly Sohi Death: ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘खूब लड़ी मर्दानी…झांसी की रानी’ जैसे कई टीवी शोज से अपनी खास पहचान बनाने वाली डॉली सोही का आज तड़के सवेरे निधन हो गया. एक्ट्रेस के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है. सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं डॉली को सिर्फ 6 महीने पहले ही अपनी बीमारी के बारे में पता चला था और तभी से उनका इलाज चल रहा था.

डॉली सोही के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम

झनक टीवी शो में पुरुष अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले कृशाल आहूजा डॉली सोही के निधन से काफी शॉक्ड है. एक्ट्रेस के निधन पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘उन्हें पता था कि डॉली कैंसर से जूझ रही थी, लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी’. एक्टर ने ये भी बताया कि डॉली एक मजबूत महिला थीं और इसलिए उनकी मौत की खबर ने उन्हें पूरी तरह सदमे में डाल दिया है. 

एक्ट्रेस के निधन पर कृशाल आहूजा ने जताया दुख

कृशाल आहूजा ने कहा, ‘मुझे लगा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी और मजबूत होकर वापस आएंगी क्योंकि वह एक मजबूत महिला थीं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे’.


बता दें कि सर्वाइकल कैंसर का पता चलने के बाद से डॉली अस्पताल में आती-जाती रहती है. हालांकि, हाल ही में उनकी तबीयत और भी खराब हो गई क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी. कल रात उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया, लेकिन डॉक्टर की टीम और फैंस की दुआओं की लाख कोशिशों के बाद भी डॉली बच नहीं सकीं और उन्होंने आज सुबह आखिरी सांस ली.

 

 

यह भी पढ़ें: Dolly Sohi Death : ‘झनक’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन, बहन की मौत के कुछ ही घंटों बाद ली अंतिम सांस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top