सर्जरी के बाद कैसी है दिव्यांका त्रिपाठी की हालत, एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर किया वीडियो


Divyanka Tripathi Video: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और रूही की ऑनस्क्रीन मां दिव्यांका त्रिपाठी का नाम कौन नहीं जानता. स्टार प्लस के प्राइम टाइम सीरियल ये है मोहब्बते से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम वीडियोज को लेकर ट्रेंड में छाई रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक इंस्पायरिंग लिगामेंट सर्जरी रिकवरी का वीडियो शेयर किया है. 

क्या है वीडियो में खास

सबसे पहले एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करते हैं. इस वीडियो को जैसे ही आप ओपन करेंगे दिव्यांका आपको कैमरा पकड़े नजर आएंगी. हमेशा की तरह हंसकी मुस्काराती एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से अपनी टू लिगामेंट टीयर सर्जरी होने से पहले और बाद का वीडियो शेयर किया है. शुरुआती वीडियो में एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल में अपनी सर्जरी के लिए ओटी में जाने से लेकर वापस आने का व्लॉग शूट किया है. इसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी रिकवरी दिखाई है. जहां वो कभी एक्सरसाइज करती नजर आती हैं. तो कभी कराटे, कभी पानी में स्विमिंग करते हुए नजर आती है. एक्ट्रेस की इस पूरी वीडियो में आप उनके पति विवेक दहिया को उनके साथ देख पाएंगे. 


कैप्शन में की पति विवेक की तारीफ
अपने इस वीडियो के साथ में एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- मेरी सर्जरी होने से लेकर रिकवरी तक. मैने अपना रुटीन बहुत स्ट्रिक्ली फॉलो किया है. एक्ट्रेस ने इसके आगे लिखा -मेरे चेहरे पर दिख रही स्माइल का रीजन मेरे पति हैं.जिन्होंने एक पल के लिए भी मेरे स्माइल को कम नहीं होने दिया. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें गेट वेल सून लिख रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस ने विवेक की भी दिव्यांका के साथ खड़े रहने के लिए उनकी सराहना की है. 

बता दें दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2006 में आए सीरियल बनू मैं  तेरी दुल्हन से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद से अब तक एक्ट्रेस काफी तरक्की कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने साल 2016 में अपने को एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें: Pusha 2 Teaser: अल्लू अर्जुन ने फैंस को अपने बर्थडे से पहले दिया खास तोहफा, ‘पुष्पा 2’ के टीजर की रिलीज डेट हुई अनाउंस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top