सर्जरी करवाते ही ट्रोल हुईं बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी


Bigg Boss 16 fame Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी हमेशा अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में भी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज ही लोगों को काफी पसंद आया था. प्रियंका टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

सर्जरी करवाते ही ट्रोल हुईं बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी अपनी अमेजिंग एक्टिंग स्किल और फ्लॉलेस स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. लेकिन हाल ही में प्रियंका यूजर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल हो गईं. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पिंक कलर के ओवरसाइज कोट और पैंट में कुछ तस्वीरें शेयर की. इन फोटोज को देखकर कुछ फैंस प्रिंयका की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पूछ लिया कि क्या उन्होंने लिप्स और नोज की सर्जरी करवाई है. 


एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में यूजर्स का ध्यान उनके चेहरे पर हाइलाइट हो रही नोज और लिप्स पर गया. जो कि काफी ज्यादा ध्यान खींच रहे हैं. कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने लिप फिलर का इस्तेमाल किया है. दरअसल इन फोटोज में प्रियंका के लिप्स और नोज थोड़े अलग और मोटे दिखाई दे रहे हैं. इसीलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

यूजर्स ने किया ट्रोल

प्रियंका के चेहरे को देखकर एक यूजर ने लिखा- ‘आप पहले ज्यादा खूबसूरत लग रही थी’, वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आपका चेहरा काफी अजीब लग रहा है’, तो एक ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘अच्छा दिखने के चक्कर में क्या-क्या करा लेते हैं’. 


बता दें कि कुछ लोगों का मानना है कि प्रियंका जल्द ही टीवी शो नागिन 7 में नजर आने वाली हैं. एकता कपूर ने अपने नए सीजन के लिए एक्ट्रेस को चुना है. यही कारण है कि प्रियंका ने खूबसूरत दिखने के चक्कर में लिप्स और नाक की सर्जरी करवाई है. 

 

 

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 4:मंडे को भी शैतान के साये में रहा बॉक्स ऑफिस, 60 करोड़ के पार हुई फिल्म, जानें- कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top