सबके सामने अनुपमा के साथ बदतमीजी करेगी आध्या, तोषू लेगा अपनी मां को साथ रखने का फैसला


Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में इस समय खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा अमेरिका में है इस बात का पता अब अनुज को भी लगा गया है और उसने अनुपमा से मुलाकात भी कर ली है. लेकिन आध्या यानी छोटी अनु दोनों किसी भी कीमत पर एक नहीं होने देना चाहती वो अनुपमा से बहुत नफरत करती है. चलिए जानते हैं आज के एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है?

श्रुति से झूठ बोलेगा अनुज
अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और आध्या कहीं चले जाते हैं. घर में इन दोनों को ना पाकर श्रुति काफी परेशान हो जाएगी. वो जल्दी से दोनों को कॉल करेगी लेकिन किसी का भी फोन नहीं लगेगा. इस बीच ही वो दोनों एक साथ घर आ जाएंगे. श्रुति अनुज से पूछेगी कि वो दोनों कहा गए थे. इस पर अनुज उसे झूठ कहेगा कि आध्या को फिर से पैनिक अटैक आ गया था. लेकिन श्रुति अनुज का बर्ताव देख कहेगी कि उसे लग रहा है कि अनुज और आध्या अब उससे दूर जा रहे हैं. उन तीनों के बीच कोई चौथा आ गया है. 

श्रुति की इस बात को अनुज इग्नोर कर देगा और बिना कुछ कहे ही वहां से चला जाएगा. अगली सुबह अनुज और श्रुति देखेंगे कि आध्या बिना किसी से बात किए गुस्से में स्कूल जाने चली जाएगी. आध्या का ऐसा बर्ताव देख श्रुति अनुज से पुछेगी कि इसे क्या हुआ है? इस पर अनुज उसे बताएगा कि आध्या उससे यानी अनुज से नाराज है. वो श्रुति से कहेगा कि वो खुद इस सिचुएशन को संभाल लेगा. 

अनुपमा को अपने साथ रखने का फैसला लेगा तोषू
उधर अनुपमा अपने बेटे तोषू और बहू किंजल के लिए के साथ नाश्ता कर रही होगी तब वो उन्हें बताएगी कि वो बिजी होने पर कैसे हेल्दी नाश्ता कर सकते हैं. इस बीच परी खुद तैयार होकर नीचे आएगी तो तोषू और किंजल उसे देख शॉक्ड रह जाएंगे. वो उससे पुछेंगे कि वो खुद कैसे तैयार हुई? इस पर अनुपमा उन्हें जवाब देगी कि अगर बच्चों को सिखाया जाए तो वो बहुत कुछ खुद कर सकते हैं.  अपनी मां अनुपमा की ये सब बाते देख और सुन तोषू उन्हें अपने साथ रखने का फैसला लेगा . किंजल पर अपने पति के इस फैसले पर हामी भरेगी. उधर अनुपमा अपने रेस्ट्रों में वापस जाएगी तो सबकुछ नया देख खुश हो जाएगी. वो अपने सभी सहयोगियों के साथ इस खुशी को एंजॉय कर रही होगी तभी वहां आध्या आ जाएगी. 

अनुपमा को बेइज्जत करेगी आध्या
आध्या अनुपमा को सबके सामने बेइज्जत करेगी. वो कहेगी कि वो उससे नफरत करती है. आध्या पूछेगी कि क्यों वो उसकी जिंदगी में वापस आई है. इधर आध्या अनुपमा को बुरा भला कह रही होगी लेकिन अनुपमा खुशी के मारे उसके पास जाएगी और उसे छूने की कोशिश करेगी. वो उसके कहे शब्दों पर कोई ध्यान नहीं देगी. लेकिन आध्या उसे जोर से धक्का देगी और अनुपमा गिर जाएगी. गिरते ही अनुपमा को वो सारी बातें याद आएंगी जो उसने आखिरी मुलाकात में आध्या यानी छोटी अनु को कही थी. 

यह भी पढ़ें: क्या पूनम पांडे की मौत का Rakhi Sawant ने बनाया मजाक? वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- ‘कुछ तो शर्म करो’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top