सबकी नाराजगी के बीच पूनम पांडे को मिला इन सेलेब्स का साथ, जानें उन्होंने क्या कहा


Celebs Support Poonam Pandey: 2 फरवरी यानी बीते दिन पूनम पांडे की पीआर टीम ने एक पोस्ट उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें बताया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हो गई है. 3 फरवरी को पूनम पांडे ने एक वीडियो जारी करते हुए अपने ‘जिंदा’ होने की खबर फैंस को दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता तक उन्हें बुरा बता रही है. लेकिन अब पूनम पांडे को दो सेलिब्रिटीज का सपोर्ट मिला है जिन्होंने पूनम पांडे को सही बताया है.

पूनम पांडे ने 3 फरवरी को तीन वीडियो और एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने जिंदा होने की खबर दी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई. पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए ऐसा किया लेकिन बहुत से लोगों ने कहा कि पब्लिसिटी करो लेकिन मौत की झूठी खबर फैलाना सही नहीं है.

पूनम पांडे को मिला इन सेलेब्स का साथ

पूनम पांडे के सपोर्ट में फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अरे पूनम पांडे इस मुद्दे पर जो तरीका आपने अपनाया है जो बहुत अलग है जिसमें आपको आलोचना सहनी भी पड़ सकती है, लेकिन कोई भी आपके इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता है.  न ही ये धोखाधड़ी से आपने क्या हासिल किया है.. सर्वाइकल कैंसर पर चर्चा अब हर जगह चलन में है आपकी आत्मा उतनी ही सुंदर है. हम आपके लंबे जीवन की शुभकामनाएं देते हैं.’

वहीं कस्तूरी नाम की एक ट्विटर यूजर ने पूनम पांडे को ट्रोल किया. इसपर सिंगर चिन्मई श्रपदा ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘सच में कस्तूरी…चेहरे पर कीचड़. मीडिया ने शोक संदेश की रिपोर्ट बनाई. मुझे पूनम पांडे या उनकी लाइफस्टाइल के ऑप्शन का अपमान करने की जरूरत नहीं दिख रही है, खासकर उन्हें ‘गलत’ कहने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. अगर अब HPV के बारे में अधिक लोग जानते हैं, चाहे आप उसके इस तरीके से सहमत हों या ना हों. (मैंने कैंसर के कारण अपना सबसे अच्छा दोस्त खोया है जिससे मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख हुआ.) यह जानते हुए भी कि पूनम पांडे को आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा फिर भी उन्होंने ये सब किया. मैं सहानुभूति के बिना ठीक हूं.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पूनम पांडे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर खूब फैली. लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी, वहीं पूनम पांडे को टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने श्रद्धांजलि अर्पित की. लेकिन अब जब पूनम पांडे जिंदा हैं तो वही लोग उन्हें ये गलत पब्लिक स्टंट बताया है. पूनम पांडे के फैंस ने भी उन्हें ट्रोल किया है कि कुछ भी बोलो लेकिन अपनी मौत की झूठी खबर नहीं फैलानी चाहिए. अब पूनम पांडे अपने ट्रोल होने पर पर आगे क्या कहती हैं इसके लिए आपको इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: ‘मैं मरी नहीं हूं…’ उर्फी जावेद ने उड़ाया पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज का मजाक, तस्वीर शेयर कर ली चुटकी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top