सना-सानिया और वो… शोएब मलिक की शादी के बाद इस भारतीय महिला की बात क्यों कर रहे हैं लोग?


Shoaib Malik Marriages: पाक क्रिकेटर शोएब मलिक अपनी तीसरी शादी और सानिया मिर्जा से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. शोएब ने 20 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की. फोटोज के साथ शोएब ने कैप्शन में लिखा- ‘अल्हमदुलिल्लाह, और हमने तुम्हें जोड़ों में बनाया है.’

इस पोस्ट को देख सभी फैंस को जोर का झटका लगा है क्योंकि सना और शोएब की शादी की किसी को भनक नहीं थी. इसके अलावा लंबे समय से शोएब और सानिया मिर्जा के तलाक की खबरें जरूर आ रही थीं लेकिन दोनों में से किसी ने इसे कंफर्म नहीं किया था. हालांकि अब ये कंफर्म हो गया है कि सानिया मिर्जा ने खुला लेकर शोएब मलिक से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.


कौन हैं शोएब की तीसरी वाइफ?
शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरा निकाह किया है. सना पाकिस्तान टीवी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं. हालांकि अब तक इंडिया में फिर भी उन्हें कम लोग ही जानते होंगे. लेकिन शोएब संग शादी की अनाउंसमेंट के बाद से लोग उन्हें सर्च कर रहे हैं. लेकिन सना के साथ-साथ एक नाम और है जिसे लोग शोएब के साथ कनेक्शन होने के चलते खूब सर्च कर रहे हैं.

इस तीसरी महिला को क्यों सर्च कर रहे लोग?
ये नाम है आयशा सिद्दीकी का, जो कोई और नहीं बल्कि शोएब मलिक की पहली पत्नी हैं. दरअसल सानिया मिर्जा से शादी से पहले ही आयशा सिद्दीकी नाम की एक महिला ने ये दावा किया था कि शोएब ने साल 2002 में उनसे शादी की थी और अब बिना उन्हें तलाक दिए सानिया से निकाह करने जा रहे हैं. आयशा ने शोएब के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस भी फाइल कराया था और सबूत के तौर पर शादी के वीडियोज भी दिखाए थे.

शोएब ने पहली पत्नी को दी थी मोटी रकम
आयशा सिद्दीकी हैदराबाद की रहने वाली महिला हैं जो कि पेशे से एक टीचर हैं. सानिया मिर्जा से शादी के 10 दिन पहले ही शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी को तलाक दिया था, उसके बाद ही टेनिस प्लेयर संग निकाह किया था. यही नहीं शोएब को आयशा को 15 करोड़ रुपए का गुजारा भत्ता भी देना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: शोएब मलिक ने नहीं दिया तलाक! सानिया मिर्जा ने ‘खुला’ लेकर अलग की राहें, टेनिस प्लेयर के पिता ने किया रिवील



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top