‘सचिव जी’ हैं ‘पंचायत 3’ के हाईएस्ट पेड एक्टर? रूमर्स पर भड़के जितेंद्र कुमार


Jitendra Kumar On Panchayat 3 Salary: मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘पंचायत’ का सीजन 3 हाल ही में रिलीज हुआ है. इस शो के पहले दो सीजन की तरह तीसरे सीजन को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है. शो के हर किदार को काफी पसंद किया गया है. इन सबके बीच अफवाहें भी फैली हुई है कि ‘पंचायत सीजन 3’ में अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका के लिए जितेंद्र कुमार ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है. वहीं अब जितेंद्र कुमार ने इन रूमर्स पर रिएक्ट किया है और सच बताया है.

‘पंचायत सीजन 3’ से जितेंद्र कुमार ने वसूली सबसे ज्यादा फीस?
‘पंचायत’ अपने सीजन 3 से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. वहीं कई रूमर्स में दावा किया जा रहा है कि शो के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार ने ‘पंचायत सीजन 3’ के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. उन्होंने प्रति एपिसोड सबसे ज्यादा फीस यानी 70 हजार रुपये वसूले हैं. वहीं अब जितेंद्र कुमार ने अपनी फीस को लेकर उड़ रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने उनकी पंचायत 3 की सैलरी को लेकर फैल रहे रूमर्स पर नाराजगी जाहिर की है. अफवाहों की पुष्टि या खंडन किए बिना, उन्होंने किसी की सैलरी को लेकर डिसकस करने के ट्रेंड की आलोचना की है.

 


जितेंद्र ने फीस को लेकर कही ये बात
रिपोर्ट के मुताबिक जितेंद्र कहते हैं कि, “ ठीक है, मुझे लगता है कि किसी की सैलरी और फाइनेंशियल मामलों पर चर्चा करना वास्तव में अनफेयर है. ऐसे डिसकशन से कुछ भी अच्छा निकलकर नहीं आता है. इससे बचना चाहिए.”  उनके विचार में, किसी की इनकम पर ध्यान फोकस करना डिसरिस्पेक्टफुल है.

बता दें कि एक्टर का ये रिएक्शन उस रिपोर्ट के बाद आया है जिसमें दावा किया गया था कि पंचायत के तीसरे सीज़न के लिए जितेंद्र ने 5.6 लाख रुपये कमाए. और वे सीरीज के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. इसके बाद नीना गुप्ता को सीजन 3 में सबसे ज्यादा फीस मिली. उन्हें कथित तौर पर प्रति एपिसोड 50,000 रुपये फीस दी गई.

पंचायत 3’ स्टार कास्ट
बता दें कि ‘पंचायत 3’ द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शो है. इसे दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है और चंदन कुमार ने इसे लिखा है. इस सीरीज के दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे थे. अब मई में रिलीज हुए तीसरे सीजन को भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. तीसरे सीजन में भी जितेंद्र कुमार, फैसल मलिक, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और दुर्गेश सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: Kota Factory Season 3 Cast Fees: ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 3’ के लिए जितेंद्र कुमार ने कितनी फीस की चार्ज? जानिए यहां



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top