सगींता घोष संग वरुण बड़ोला के खूब होते थे अफेयर के चर्चे, अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी


Varun Badola Break Silence: वरुण बड़ोला टीवी के जाने-माने एक्टर में से एक हैं. उन्हें अब तक कई सीरियल्स में देखा जा चुका है. लेकिन एक्टर को उनके सीरियल ‘देश में निकला होगा चांद’ में निभाए रोल की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. आज भी लोग उन्हें देव के नाम से जानते हैं. 

वरुण के साथ इस सीरियल में एक्ट्रेस संगीता घोष नजर आई थीं. शो उस वक्त टॉप पर चल रहा था. इस शो के दौरान ही वरुण और संगीता के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी. वहीं अब सालों बाद एक्टर ने अपनी इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. 

वरुण ने बताया संगीत घोष संग रिश्ते का सच
हाल ही में वरुण ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने संगीता घोष संग उड़ी डेटिंग रुमर्स पर रिएक्शन दिया है. एक्टर ने कहा कि- ऐसा कुछ भी नहीं था..क्योंकि अगर ऐसा कुछ हुआ होता मैं इस रिश्ते को आगे तक ले जाता ना. हम बस टीवी के लिए एक रोमांटिक कपल थे. असल जिंदगी में हम बस बहुत अच्छे दोस्त  थे. 


एक्टर ने आगे कहा कि- हम लोग एक साथ पार्टी करने जाते थे. जितनी बार भी मिलना जुलना होता तो हम साथ ही घूमते -फिरते थे. हम रिश्ता दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था. ये चीज मैं आज भी बोलुंगा उसके बारे में कि जो हमने टीवी पर केमिस्ट्री दिखाई है वो उसी की बदोलत है. 

बीवी को लेकर क्या बोले एक्टर
इस इंटरव्यू में वरुण से पूछा गया कि क्या ऐसी खबरों से उनकी वाइफ को ‘जलन’ नहीं होती है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि- नहीं-नहीं अगर आप उसे उसके दोस्तों के साथ देखोंगे तो ये सवाल मुझसे करोगे. ये एक चीज ऐसी है जो हम दोनों के रिलेशनशिप में कभी नहीं आई है. 

4 साल चला था वरुण-संगीता का सीरियल
बता दें कि वरुण बड़ोला ने सीरियल ‘देश में निकला होगा चांद ‘ में देव मलिक का किरदार निभाया था. वहीं संगीता घोष परमिंदर के किरदार में नजर आई थीं. ये शो साल 2001 से 2005 तक चला था. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. दोनों की जोड़ी ने टीवी पर आग लगा दी थी. 

यह भी पढ़ें: BMCM Advance Booking Day 1: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ करेगी करोड़ों की ओपनिंग? खींचते-खांचते एक करोड़ तक पहुंचा एडवांस बुकिंग कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top