संडे को भी ‘फाइटर’ की हुई फर्स्ट क्लास कमाई! 200 करोड़ क्लब से अब इतनी दूर है ऋतिक रोशन की फिल्म


Fighter Box Office Collection Day 11: ‘फाइटर’ को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जादू अब भी बरकरार है. ऋतिक रोशन स्टारर एरियल एक्शन फिल्म को दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और हर रोज करोड़ों का कारोबार कर रही है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से ‘फाइटर’ के कलेक्शन में कमी देखी जा रही थी.

वीकेंड में ‘फाइटर’ के कारोबार में एक बार फिर बढ़ोतरी हुई है और 11 दिनों के कलेक्शन के साथ फिल्म अब 300 करोड़ के करीब आ गई है. सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक 11वें दिन फिल्म ने अब तक 12.05 करोड़ का धांसू कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 174.8 करोड़ रुपए हो गया है.















Day 1 ₹ 22.5 करोड़
Day 2  ₹ 39.5 करोड़
Day 3  ₹ 27.5 करोड़
Day 4 ₹ 29 करोड़
Day 5  ₹ 8 करोड़
Day 6  ₹ 7.5 करोड़
Day 7  ₹ 6.5 करोड़
Day 8 ₹ 6 करोड़
Day 9  ₹ 5.75 करोड़
Day 10  ₹ 10.5 करोड़
Day 11 ₹ 12.05 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 174.8 करोड़

क्या है ‘फाइटर’ की कहानी?
‘फाइटर’ एक एरियल एक्शन फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं, जिन्होंने इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर्स का किरदार निभाया है. फिल्म में अनिल कपूर बेस्ट एविएटर्स की एक टीम बनाते हैं, जिसमें ऋतिक रोशन (शमशेर पठानिया) और दीपिका पादुकोण (मीनल राठौड़) शामिल हैं.


फिल्म में पुलवामा में इंडियन एयर फोर्स पर हुए आतंकवादी हमले और बालाकोट सीमा पार भारत के हमलों को दिखाया गया है. ‘फाइटर’ में काफी हवाई स्टंट्स हैं और खास बात ये है कि ये सभी स्टंट्स हवा में ही फिल्माए गए हैं.

 

ये भी पढ़ें: पूनम पांडे से पहले इस एक्ट्रेस ने भी रचाया था अपनी झूठी मौत का ढोंग, झेल चुकी हैं कैंसर का दर्द



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top