संगीत सेरेमनी में पति संग रोमाटिंक हुईं तापसी पन्नू, वीडियो वायरल


Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचा ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी ने मैथियास संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं. शादी में एक्ट्रेस के सभी रीति-रिवाज भी हुए हैं. तापसी की इस शादी की भनक लगने पर फैंस भी काफी शॉक्ड हो गए हैं. 

वेडिंग के बाद सामने आया तापसी पन्नू के संगीत सेरेमनी का वीडियो

हाल ही में कपल की शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तापसी पन्नू लाल हैवी वर्क वाले सूट में दुल्हन बनकर मंडप में एंट्री लेती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का संगीत सेरेमनी का वीडियो भी सामने आ गया है. हालांकि, कपल ने अभी तक ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है और शादी की तस्वीरें भी शेयर नहीं की हैं. लेकिन उनकी शादी के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं.


कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो 23 मार्च को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध गए. इस शादी में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. कपल की संगीत सेरेमनी की वायरल वीडियो में से एक वीडियो में मैथियास बो अपनी प्यारी पत्नी तापसी को पकड़कर रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 


तापसी पन्नू और मैथियास बो ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो संगीत सेरेमनी का है, जिसमें तापसी और मैथियास ने ‘जस्ट द वे यू आर’ गाने पर परफॉर्मेंस दी है. साथ ही संगीत सेरेमनी में बहन शगुन पन्नू ने भी दुल्हन के साथ जमकर डांस किया. दोनों बहनों ने दिल तो पागल है के ट्रैक पर ठुमके लगाए. 

बता दें कि तापसी और माथियास पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की पहली की मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में हुई थी.

 

यह भी पढ़ें: रेप के बाद लड़कियों को दीवार में चुनवा देता, जला देता, OTT पर है हिंदुस्तान के जल्लाद की असली कहानी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top