श्रुति से शादी करने का फैसला करेगा अनुज, अब क्या करेगी अनुपमा?


Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में हालिया एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स दिखाए गए हैं. शो ने सभी का ध्यान खींचा है. दर्शकों ने देखा कि कैसे अनुपमा को अमेरिका में अनुज के फंक्शन में हार चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, यह तोषू ही था जिसने इसे चुरा लिया था और हार अनुपमा के बैग में रख दिया था. 

श्रुति से शादी करने का फैसला करेगा अनुज

वहीं अनुज और यशदीप को सच्चाई पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने यह पता लगाने का फैसला किया कि असली अपराधी कौन है. यशदीप अनुपमा को जमानत दिला देता है लेकिन उसे साबित करना होगा कि वह बेकसूर है. वनराज और बा भी अमेरिका में हैं और अनुपमा तोषू से पूछताछ करने जाती है क्योंकि उसके पास उस कमरे की चाबियां थीं जिसमें हार था. किंजल को भी तोशु पर शक है जबकि वनराज को पता है कि वह एक चोर है.

अनुज को चल गया सच्चाई का पता

अनुज इन दिनों बड़े सदमे में है क्योंकि उसे अनुपमा के लिए वहां रहना है और मुंबई में अस्पताल में भर्ती अपनी मंगेतर श्रुति की देखभाल भी करनी है. वह मुंबई चला जाता है क्योंकि श्रुति और आध्या अकेले ही सब कुछ संभाल रही हैं. श्रुति ने हाल ही में अपने माता-पिता को खो दिया है और वह अनुज से अलग होने के बारे में भी परेशान है क्योंकि वह अभी भी अनुपमा से प्यार करता है. 


आध्या अनुज को श्रुति से शादी करने के लिए ब्लैकमेल करती रहती है. हालांकि, अनुज अनुपमा को लेकर परेशान है और चाहता है कि सच्चाई सामने आए. उसे पता चलता है कि तोषू ही असली अपराधी है. अनुपमा सबूत देखकर परेशान हो जाती है और तोषू के चोर होने पर शर्मिंदा महसूस करती है. हालांकि, वह उसे माफ नहीं करने और उसे सलाखों के पीछे डालने का फैसला करती है.

 

 

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी को गले लगाने पर ट्रोल हुए एल्विश यादव ने हाथ जोड़कर फैंस से मांगी माफी, बोले- ‘मेरे लिए मेरा धर्म है..’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top