श्रुति के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, अब क्या अनुज शादी करने के लिए होगा राजी ?


Anupamaa Spoiler: अनुपमा टीवी दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है. रूपाली गांगुली हर एक घर में पहचान बन गई हैं और अनुपमा की काफी फैन फॉलोइंग हैं. गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के किरदार में हैं और उन्होंने शो की बदौलत काफी पहचान बना ली है. रूपाली और गौरव की केमिस्ट्री ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है. 

श्रुति के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़

हालांकि, अनुज और अनुपमा अब साथ नहीं हैं. अब अनुज की श्रुति से सगाई हो गई है. हाल ही में अनुपमा शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. दरअसल श्रुति के मां-बाप के प्लेन क्रैश होने की वजह से मौत हो जाएगी, जिसे सुनकर श्रुति का बुरा हाल हो जाएगा. तो क्या अब अनुज कपाड़िया उससे शादी करने के लिए राजी हो जाएगा क्योंकि पैरेंट्स की मौत के बाद वह बिल्कुल अकेली हो जाएगी. 


हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि अनुज कपाड़िया ने श्रुति को बुरी खबर दी और वह पूरी तरह से टूट गईं. जब श्रुति को पता चला कि उसके मां-बाप नहीं रहे तो अनुपमा, यशदीप और सभी लोग मौजूद थे. अनुज और अनुपमा ने उसे समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह पूरी तरह से टूट चुकी है.

अब क्या अनुज शादी करने के लिए होगा राजी ?

अनुज अब श्रुति की देखभाल कर रहे हैं और फैंस तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि मेकर्स अनुज को श्रुति से शादी करने के लिए सहमत दिखाएंगे क्योंकि वह अपने माता-पिता को खो चुकी है और बिल्कुल अकेली है.

इसी एपिसोड में अनुज को अनुपमा को गले लगाते हुए भी देखा क्योंकि उसे पता चला कि कांता मां अब नहीं रही. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज कपाड़िया के घर पहुंचेगी और आध्या उस पर भड़केगी. वह अनुपमा को घर से बाहर निकलने के लिए कहेगी और अनुज उससे माफी मांगेगा.

 

 

यह भी पढ़ें: Surbhi Chandna Wedding: मेहंदी सेरेमनी में सुरभि चंदना संग रोमांटिक हुए ‘दूल्हे’ राजा, कपल की इनसाइड फोटोज आई सामने



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top