श्रुति की खातिर इंडिया चला जाएगा अनुज, अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की स्टोरी अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के कारण सबका ध्यान खींच रही है. टीवी शो ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा चोरी करने के इल्जाम में तोषू को माफ नहीं करने का फैसला करेगी. साथ ही अनु अनुज के साथ मिलकर प्लान बनाएगी.

श्रुति की खातिर इंडिया चला जाएगा अनुज

दूसरी ओर, यशदीप अनुपमा के लिए जन्मदिन का सरप्राइज प्लान करेगा. यशदीप अनु को खुशी देने के लिए डांस टीचर से बात करेगा. इसके बाद अनुपमा अपनी डांस टीचर के पास जाएगी और अपनी लाइफ को दोबारा शुरू करने के बारे में सोचेगी. डांस टीचर अनुपमा को बताएगी कि वह दो नई बैच शुरू करने जा रही है, जिसकी जिम्मेदारी वह अनुपमा को देना चाहती है. डांस टीचर की ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी.

रेस्टोरेंट में अकेले बैठकर खूब रोएगी अनुपमा

अनुपमा को डांस टीचर की बात सुनकर काफी खुशी होगी. वहीं अनुज अनुपमा को छोड़कर इंडिया जाने का फैसला करेगा. श्रुति को होश आ जाएगा. अनु खुद को अकेले पाकर एक बार फिर रेस्टोरेंट में बैठकर खूब रोएगी. 


दूसरी ओर, अनुपमा को पता चलेगा कि यशदीप के पास पैसे नहीं थे लेकिन वह किसी तरह उसे जमानत दिलाने में कामयाब रहा और ऐसा लगता है कि उसने कर्ज लिया या बिजी के गहने बेच दिए. वहीं यशदीप अपनी टीम और बिजी के साथ अनुपमा के बर्थडे का प्लान करते नजर आएंगे. 

हालांकि यशदीप जब अनुज और अनुपमा को एक साथ देखेगा तो उसे जलन महसूस होगी. ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुज और अनुपमा अपने प्लान में कामयाब होंगे. 

 

 

 

यह भी पढ़ें: 37 की उम्र में भी क्यों अबतक ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ ने नहीं रचाई शादी, वजह तो अब आई सामने!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top