श्रीदेवी से क्यों डरते थे को-एक्टर? महेश ठाकुर ने बताई दिलचस्प बातें


Sridevi Fear in Malini Iyer Serial: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी या यूं कहें कि फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से जान फूंकने वाली एक्ट्रेस को कौन नहीं जानता. उनकी फिल्मों को आज भी उनके फैंस इंजॉय करते हैं. ओटीटी पर भी श्री देवी की कई फिल्में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने फिल्मों के साथ साथ छोटे पर्दे पर भी काम किया था. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस के को-स्टार ने बताया कि सेट पर सब उनके खौफ में रहते थे. 

साल 2004  आया था मालिनी अय्यर

श्रीदेवी ‘मालिनी अय्यर’ शो में अपनी कॉमेडी की वजह से खूब फेमस थी. रियल लाइफ में तो श्रीदेवी साउथ इंडियन थी हीं. इस सीरियल में भी उन्होंने साउथ इंडियन लेडी का किरदार निभाया था. शो में श्रीदेवी के साथ महेश ठाकुर लीड रोल में नजर आए थे. उन्होंने सीरियल के सेट पर श्रीदेवी के खौफ की बात करते हुए सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया – एक्ट्रेस के सिलेब्रिटी स्टेटस की वजह से उनसे सब डरते थे.

सेट पर था श्रीदेवी का खौफ

महेश ने आगे बताया- ‘सेट पर अगर श्रीदेवी किसी चेयर पर बैठी होती थीं तो बाकी के लोग उनसे 6-7 कदम दूर खड़े रहते थे’. उन्होंने बताया – ‘शूट के पहले ही दिन उन्हें श्रीदेवी के साथ सुहागरात का सीन शूट करना था’. एक्टर ने कहा- ‘मेरी जगह कोई भी होता तो नर्वस होता. लेकिन श्रीदेवी ने हमें अपने सेलिब्रिटी स्टेटस से हटकर कंफर्टेबल फील कराया. एक्ट्रेस ने अपने ग्राउंडेड एटिटियूड से हम सबको सेट पर बराबर फील कराया था’. 

बता दें श्रीदेवी का निधन साल 2018 में 24 फरवरी को हुआ था. दुबई के एक आलीशान होटल में एक्ट्रेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. दुबई के अधिकारियों ने एक्ट्रेस की मौत की वजह बाथटब में डूबना बताया था.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Crew Review: ननद करीना की फिल्म पर भाभी आलिया भट्ट ने दिया रिएक्शन, कृति ने भी थिएटर में व्यूवर्स से पूछा फिल्म का हाल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top