‘श्रीकांत’ ने तोड़ा ’12वीं फेल’ का रिकार्ड, 6 दिन में कर डाला इतना कलेक्शन


Srikanth Box Office Collection Day 6: राजकुमार राव की लेटेस्ट रिलीज ‘श्रीकांत’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिला है. इसी के साथ ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखी जा रही बावजूद इसके राजकुमार राव की फिल्म करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. 5वें दिन तो ‘श्रीकांत’ ने 15 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार कितनी कमाई की है?

‘श्रीकांत’ ने रिलीज के छठे दिन कितना किया कलेक्शन?
‘श्रीकांत’ दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलांट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसका काफी बज बना हुआ था. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद तो ‘श्रीकांत’ ने कमाल कर दिखाया. हालांकि फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी रही लेकिन वीकेंड पर ‘श्रीकांत’ ने छप्पर फाड़ कमाई की और बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक भी लौटा दी.

फिल्म की इंस्पायरिंग कहानी के साथ  हर कोई राजकुमार की दमदार परफॉर्में की भी काफी तारीफ कर रहा है. ‘श्रीकांत’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़, दूसरे दिन 4.2 करोड़, तीसरे दिन 5.25 करोड, चौथे दिन 1.65 करोड़ और  पांचवें दिन 1.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘श्रीकांत’ की रिलीज के छठे दिन यान पहले बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘श्रीकांत’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 16.45 करोड़ रुपये हो गई है.

‘श्रीकांत’ ने तोड़ा ‘12वीं फेल’ का रिकॉर्ड
राजकुमार राव ने ‘श्रीकांत’ से धमाल मचा दिया है. एक्टर की इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. इसी के साथ राजकुमार की ‘श्रीकांत’ ने विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल के 6 दिनों के कुल कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. बता दें कि ‘श्रीकांत’ ने 6 दिनों में 16 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. वहीं विक्रांत मैसी की 12वीं के 6 दिनों की कुल कमाई 11.49 करोड़ रुपये थी.  बता दे कि 40 करोड़ की लागत में बनी ‘श्रीकांत’ जल्द ही अपनी आधी लागत वसूलने की ओर बढ़ रही है.

बता दें कि ‘श्रीकांत’ का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. इस फिल्म में राजकुमार राव ने लीड रोल निभाया है. वहीं ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर ने भी अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut Investment: कैसे सेविंग्स करती हैं कंगना रनौत? इंश्योरेंस, शेयर मार्केट, बॉन्ड्स और फंड्स की डिटेल्स आईं सामने

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top