‘श्रीकांत’ की अच्छी हुई शुरुआत, पहले दिन करोड़ो में किया कलेक्शन


Srikanth  Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव की बायोग्राफिकल ड्रामा ‘श्रीकांत’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. वहीं फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही ‘श्रीकांत’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. फाइनली इस शुक्रवार को राजकुमार राव स्टारर फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसकी शुरुआत ठीक-ठाक हुई है. चलिए यहां जानते हैं ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘श्रीकांत’ रिलीज के पहले दिन कितना कर सकती है कलेक्शन?
‘श्रीकांत’ एक दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला का लीड किरदार प्ले किया है. इस फिल्म की इंस्पायरिंग कहानी और राजकुमार की दमदार एक्टिंग की क्रिटिक्स  और ऑडियंस ने काफी तारीफ की  है.  हालांकि ये फिल्म रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई है. इस बीच ‘श्रीकांत’ की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

‘श्रीकांत’ की धीमी रही शुरुआत
पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर घाटा छाया हुआ है. दरअसल अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की ‘मैदान’ सहित कई हालिया रिलीज फिल्में टिकट काउंटर पर फुस्स हो चुकी हैं. ऐसे में उम्मीद थी कि राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक लौटाएगी. हालांकि इस फिल्म की भी ठीक-ठाक शुरुआत हुई है. ऐसे में क्या ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल कर पाएगी. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी आएगी. वहीं फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का भी फायदा मिल सकता है. फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि ‘श्रीकांत’ उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

‘श्रीकांत’ स्टार कास्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘श्रीकांत’ लगभग 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर ने अहम रोल प्ले किया है. बता दें कि ‘श्रीकांत’ का निर्देशन . तुषार हीरानंदानी ने किया है और इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें:-‘कोई शख्स इस कदर खूबसूरत हो सकता है?’ हीरामंडी के ताजदार बलोच बने नए इंटरनेट सेंसेशन

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top