‘श्रीकांत’ का चला जादू, 5 दिन में ही छू लिया 15 करोड़ का आंकड़ा


Srikanth Box Office Collection Day 5: राजकुमार राव और ज्योतिका की लीड रोल वाली फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. इस इंस्पायरिंग बायोपिक में राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित इंडस्ट्रिलिस्ट और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाया है.फिल्म की ओपनिंग धीमी रही लेकिन वीकेंड पर इसने अच्छा कारोबार किया था. हालांकि मंडे को ‘श्रीकांत’ की कमाई में गिरावट आई. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

श्रीकांत’ ने रिलीज के 5वें दिन कितनी की कमाई?
पिछले महीने से बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा सा पसरा है. अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान सहित तमाम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं खाली पड़े थिएटरों में अब राजकुमार राव स्टारर और तुषार हीरानंदानी की डायरेक्शनल फिल्म ‘श्रीकांत’ ने थोड़ी रौनक लौटाई है. हालांकि इस फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी रही. लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन किया.

 फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 4.2 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन ‘श्रीकांत’ ने 5.5 करोड़ का कारोबार किया जबकि चौथे दिन फिल्म ने 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘श्रीकांत’ की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पांचवें दिन 1.65 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘श्रीकांत’ का पांच दिनों का कुल कलेक्शन 15.00 करोड़ रुपये हो गया है.

श्रीकांत’ सिनेमाघरों में लंबा टिकेगी
‘श्रीकांत’ की कमाई में बेशक गिरावट आई है. लेकिन वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन घटना आम बात है. हालांकि इस फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में 15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए साफ लग रहा है कि ये सिनेमाघरों में लंबी टिकने वाली है. ऐसे में 40 करोड़ के मिड बजट में बनी ये फिल्म अपनी लागत वसूल कर सकती है.

श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है राजकुमार राव की फिल्म
यह फिल्म 1992 में मछलीपट्टनम के सीतारमपुरम गांव में पैदा हुए दृष्टिबाधित श्रीकांत के संघर्ष की कहानी बयां करती है. श्रीकांत बोल्ला ने बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक के रूप में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. फिल्म में राजकुमार राव ने श्रीकांत बोल्ला का लीड किरदार प्ले किया है. फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें:-एक्टिंग और डांस ही नहीं… पढ़ाई में भी अव्वल हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’! 10वीं में आए इतने नंबर, दाद देंगे आप

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top