श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग अफेयर रुमर्स को किया कंफर्म? दिया ये हिंट


Shraddha Kapoor Dating Rahul Modi : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी क्यूटनेस को लेकर भी खूब पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ अपेडट शेयर करती रहती हैं. पिछले कुछ समय से श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस राइटर राहुल मोदी संग रिलेशनशिप में हैं. लेकिन इस बार श्रद्धा ने एक पोस्ट कर अपने रिश्ते को और हवा दे दी है. 

श्रद्धा ने कंफर्म किया राहुल मोदी संग रिलेशनशिप?
श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है कि वो खाली टाइम में आराम फरा रही हैं. श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है- कुछ नहीं ब्रो संडे है तो कुछ नहीं कर रही.’ लेकिन इस पोस्ट में श्रद्धा ने बड़ा हिंट दे दिया है. इस हिंट से ये पता चल गया है कि शायद एक्ट्रेस राहुल मोदी संग रिलेशनशिप हैं. 

दरअसल, इन तस्वीरों में श्रद्धा आराम फरमाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लेवेंडर कलर का नाइट सूट पहना है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गले में ‘R’ कैप्टिल का लॉकेट पहना हुआ है जिस पक जाकर सभी की नजरें ठहर गई हैं. 




अब इस पेंडेंट को देख ये कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने राहुल मोदी के नाम का पेंडेटं पहना हुआ है. हालांकि श्रद्धा ने कैप्शन ने राहुल मोदी का जिक्र नहीं किया है और नाही अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी रिएक्शन दिया है.  श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है. अभी हाल ही में दोनों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के लिए जामनगर में भी साथ देखा गया था. हालांकि दोनों ने खुलकर मीडिया को पोज नहीं दिए थे.

कैसे हुई राहुल से श्रद्धा की मुलाकात
बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक,  राहुल मोदी से श्रद्धा कपूर की मुलाकत फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान हुई थी. राहुल इस फिल्म के राइटर थे. इस फिल्म के अलावा राहुल प्यार का  पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी भी लिख चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: बर्थडे से पहले Ram Charan ने फैंस को दिया सरप्राइज, ‘पुष्पा 2’ के डारेक्टर संग किया अपनी नई फिल्म का ऐलान



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top