शो से निकाले जाने के बाद शहजादा धामी का पहला पोस्ट आया सामने


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में शो के दो लीड एक्टर्स शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को निर्माता राजन शाही ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. इसके बाद से ही शहजादा ने इस बारे में कोई भी रिएक्शन या स्टेटमेंट तो नहीं दिया है मगर अब उनका पहला पोस्ट आ गया है.

शहजादा धामी का पहला पोस्ट आया सामने

कहा जा रहा है कि स्टार्स के अनप्रोफेशनल व्यवहार की वजह से ही मेकर्स को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा. अभी तक शहजादा और प्रतीक्षा ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है. उन्होंने अभी तक सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है. अब इस मामले पर शहजादा धामी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.


एक इंटरव्यू में शहजादा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘मुझे कुछ नहीं कहना है इसपर, मैं अभी इस बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं’ प्रतीक्षा होनमुखे ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

लेटेस्ट पोस्ट में इंस्टाग्राम पर शहजादा धामी ने पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्टर ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक वॉच में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में ताश के पत्ते का ब्लैक इमोजी बनाया हुआ है. इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ‘प्लीज हमें यही अरमान वापिस चाहिए’, वहीं दूसरे ने लिखा- ‘प्लीज आप शो मत छोड़ो’, वहीं एक ने कमेंट किया- ‘हमें आपकी साइड की स्टोरी भी सुननी है’.

 

 

यह भी पढ़ें: आज भी बस और ट्रेनों से ट्रैवल करते हैं Aamir Khan के बेटे जुनैद खान, शूट के लिए निकले इस लुक में हुए स्पॉट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top