शो में अनुपमा के बॉस यशदीप का प्लॉट हो रहा खत्म? वकार शेख ने बताई सच्चाई


Anupama Upcoming Twist: अनुपमा टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इस सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं. इन दिनों अनुपमा अमेरिका में हैं और एक कुकिंग शो का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि, इसी बीच खबरें आई थीं कि शो में अनुपमा के बॉस का रोल निभाने वाले एक्टर वकार शेख शो छोड़ रहे हैं, क्योंकि उनके कैरेक्टर को खत्म किया जा रहा है. अब वकार ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया है और इन्हें झूठा बताया है. 

बता दें कि अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट स्पाईस एंड चटनी में काम करती है.

वकार का रोल नहीं हो रहा खत्म
बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में उन्होंने कहा- मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. बिल्कुल भी नहीं. जिस दिन से मैंने अनुपमा ज्वॉइन किया है मैं उस दिन से लगातार शो का हिस्सा हूं. हो सकता है कि कुछ एपिसोड में मैं न दिखाया गया हूं क्योंकि उस पर्टिकुलर एपिसोड का मैं हिस्सा नहीं हूं. पर लगातार काम कर रहा हूं. मैं अनुपमा के लिए शूट कर रहा हूं.  

बता दें कि ऐसी खबरें इसीलिए आई थीं क्योंकि शो में दिखाया गया था कि यशदीप का रेस्टोरेंट स्पाईस एंड चटनी बंद होने वाला है और इसके बाद यशदीप का कैरेक्टर भी खत्म हो जाएगा. हालांकि, शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं और वकार का रोल लगातार दिखाया जा रहा है.


शो में चल रही ये कहानी

शो में इन दिनों चल रहे प्लॉट की बात करें तो डिंपी और टीटू के शादी के फैसले के बाद वनराज पूरी फैमिली को इंडिया वापस ले जाने का प्लान बनाता है. करंट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज सभी को अपने साथ इंडिया ले जाएगा. वहीं श्रुति अपनी शादी की तैयारियों में लगी है. वो अनुज से कहती है कि शादी से पहले एक पूजा रखवानी है और इसके लिए वो अनुपमा को प्रसाद के लिए बोल रही है. तो अनुज श्रुति को मना कर देता है. अनुज कहता है कि अभी शाह फैमिली इंडिया जा रही हो तो अनुपमा दुखी होगी तो उसे फोन मत करो. अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा के कुकिंग कॉम्पिटिशन को लेकर कहानी दिखाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- खूंखार विलेन बनने वाले मुकेश ऋषि आजकल कहां हैं और क्या कर रहे? फिल्मों में अपने काम से खूब बटोरी लोकप्रियता



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top