शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने लिया तलाक का फैसला? बोले- ‘यहीं घोषणा कर दें…’


Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 अपने फिनाले के बेहद करीब है. इस बीच हर कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहा है. जहां एक तरफ कुछ लोगों के रिश्ते बदल रहे हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शो की शुरुआत से लेकर अब तक अंकिता और विक्की के बीच काफी बार मनमुटाव देखने को मिला है. लेकिन बीते एपिसोड में तो दोनों के बीच इस कदर अनबन हुई है कि कपल ने एक बड़ा फैसला लेने का सोच लिया है. 

फिर हुआ पति विक्की से नाराज हुईं अंकिता 
दरअसल, बीते एपिसोड में फिर से अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन की कुछ हरकतों की वजह से गुस्से में नजर आई थीं. अंकिता गुस्से में विक्की से नाराज होकर अपने कमरे में जाकर बैठकर गई थी. इस दौरान विक्की उनके पास गए और उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अंकिता उन्हें बाते सुनाई जा रही थी. इस बीच अंकिता ने विक्की से कहा कि- मुझे लगता है कि अब हमारे बीच कुछ बचा नहीं है. मुझे लग रहा है कि हमारा रिश्ता अब टॉक्सिक होता जा रहा है. 


विक्की खाना खाते हुए अंकिता की ये बातें सुन रहे होते हैं. इसके बाद अंकिता कहती हैं कि- हमारे बीच का जो प्यार था ना विक्की वो कम होता जा रहा है. अभी बहुत कुछ हा गया है ना तो अभी इसकी नीड नहीं लगती. अभी मुझे फीलिंग नहीं लगती की हम दोनों को एक दूसरे की जरूरत है या हमें एक दूसरे से प्यार है. 

विक्की से तलाक लेना चाहती हैं अंकिता?
विक्की अंकिता की ये बाते चुप चाप सुन रहे होतें हैं लेकिन फिर वो इरिटेट हो जाते है और अंकिता से कहते हैं कि कहते हैं कि – क्या तू डिवॉर्स लेना चाहती है यही घोषणा कर दें. वैसे बाहर जाकर तो तुझसे कुछ होगा नहीं. तू बस बातें ही करती है. तेरी यही दिक्कत है कि तू बड़बोली है…तूझे पता नहीं होता की कब क्या बोलना है. 

ये सुन अंकिता कहती है कि मैंने कब तलाक लेने को बोला. इस पर विक्की कहते हैं कि तूने एक टास्क में बोला था तू बोलती है तो मैं ईशा से पुछवा देता हूं. ये सुन अंकिता कहती हैं कि तो मैंने मजाक में बोला होगा. इस पर विक्की कहते हैं कि तू जो बोले वो मजाक और मैं जो बोलूं सीरियस. बता दें कि, इससे पहले भी कई बार अंकिता लोखंडे विक्की जैन से दूर रहने की बात कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: शिव ठाकरे ने जय ‘श्री राम गाने’ पर दी ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस, जजेस बोले- ‘रोंगटे खड़े हो गए’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top