शोएब इब्राहिम से शादी करने से पहले दीपिका कक्कड़ ने कबूला था इस्लाम? एक्ट्रेस ने अब बताई सच्चाई


Dipika Kakar Converted To Islam : दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों एक साथ इतने प्यार लगते हैं कि फैंस इन पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. दीपिका और शोएब ने 2018 में शादी की थी. शादी के 5 साल बाद पिछले साल कपल एक बेटे का पेरेंट्स भी बना है.

शादी करने के वक्त दीपिका को लेकर कई खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने शोएब से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल कर लिया है. वहीं इतने सालों बाद अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

इस्लाम धर्म कबूल कर चुकी हैं दीपिका?
दीपिका कक्कड़ ने अपने धर्म परिवर्तन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है. दीपिका ने इस बात को माना है कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया है लेकिन कब और क्यों किया है इसके बारे में वो नहीं बताना चाहती हैं. 

दीपिका ने कबूल किया है इस्लाम
दीपिका ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘हां मैंने इस्लाम कबूल किया है. लेकिन मैंने इस्लाम कब और क्यों कबूल किया है इससे किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए. ये मेरा बहुत ही निजी मामला है और मैं इसके बारे में मीडिया के सामने इतना खुलकर बात नहीं करना चाहती.’




दीपिका से बदलकर रखा ये नाम
दीपिका ने कहा है कि वो अपने इस फैसले पर बहुत प्राउड और खुश हैं. वो किसी के भी सेंटिमेंट को हर्ट नहीं करना चाहती हैं. दीपिका ने इस्लाम कबूल करने के बाद अपना नाम भी बदल लिया है और अपना नाम फायजा कर लिया है. हालांकि वे आज भी दीपिका के नाम से ही जानी जाती हैं. 

दीपिका-शोएब की लव स्टोरी
दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. दीपिका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन वो अपने पति से तलाक ले चुकी थीं. इस शो पर ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. इसके बाद दीपिका और शोएब ‘नच बलिए’ में नजर आए थे, जहां शोएब ने दीपिका को टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था.

दीपिका और शोएब ने साल 2018 में एक्टर के होमटाउन में करीबी दोस्ट और परिवार के बीच मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ निकाह किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका बेटे के जन्म के बाद से टीवी से दूर हैं. हालांकि वो अपने व्लॉग के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show : बचपन में विक्की कौशल को थी ये अजीब आदत, भाई सनी कौशल ने किया मजेदार खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top