शोएब इब्राहिम ने बेटे रूहान के साथ शेयर की ‘जुम्मा स्पेशल’ तस्वीरें, देखें


Shoaib Ibrahim With Son Ruhaan: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी प्यार करते हैं. झलक दिखला जा 11 के बाद शोएब अब अपने लाडले रूहान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. इस बीच रमजान के महीने में शोएब ने अपने बेटे रूहान के साथ बेहद प्यारी दो तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों पर दीपिका कक्कड़ ने भी प्यार लुटाया है.

शोएब ने बेटे रूहान के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रूहान के साथ जुम्मा स्पेशल तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में दोनों बाप-बेटे कुर्ता पजामा पहने नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां रूहान ने व्हाइट कुर्ता पजामा पहना हुआ है तो वहीं पापा शोएब बेज कलर का पठानी सूट पहने नजर आ रहे हैं. इस दौरान रूहान सिर पर नमाज वाली टोपी लगाए बेहद क्यूट लग रहे हैं. तस्वीरों में रूहान खूब हंसते खिलखिलाते नजर आ रहे हैं, जिसे देख कोई भी उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो सकता है.





दीपिका कक्कड़ ने पति और बेटे पर यूं लुटाया प्यार

पति शोएब और बेटे रूहान की इस खूबसूरत तस्वीर पर दीपिका कक्कड़ ने भी प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस ने शोएब की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ दीपिका ने लिखा है- ‘अल्हमदुल्लिलाह…मेरी खूबसूरत दुनिया एक मेरा दिल तो दूसरा मेरी धड़कन.’ 

फैंस उतार रहे रूहान की नजर

शोएब और रूहान की ये तस्वीर देख फैंस भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- माशाअल्लाह. दूसरे यूजर ने लिखा- अल्लाह बुरी नजर से बचाए छोटे से बेबी को. एक और यूजर ने कमेंट किया- 2 दांत आ रहे हैं रूहान के सो स्वीट. एक अन्य ने लिखा- अल्लाह नजरें बद से बचाए आमीन. 

Shoaib Ibrahim ने बेटे रूहान के साथ शेयर की 'जुम्मा स्पेशल' तस्वीरें,  दीपिका कक्कड़ ने यूं लुटाया प्यार
Shoaib Ibrahim ने बेटे रूहान के साथ शेयर की 'जुम्मा स्पेशल' तस्वीरें,  दीपिका कक्कड़ ने यूं लुटाया प्यार
Shoaib Ibrahim ने बेटे रूहान के साथ शेयर की 'जुम्मा स्पेशल' तस्वीरें,  दीपिका कक्कड़ ने यूं लुटाया प्यार
झलक दिखला जा 11 में नजर आए थे शोएब

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शोएब झलक दिखला जा 11 में नजर आए थे. इस शो में शोएब ग्रैंड फिनाले तक पहुंचे. लेकिन जीत नहीं पाए थे. इस बात दुख शोएब से ज्यादा उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ को हुआ था. हालांकि शोएब ने शो में अपने डांस और अपने हीरो वाले स्टाइल से फैंस के साथ ही जजेस का भी दिल जीता था. झलक के अलावा शोएब सीरियल अजुनी में नजर आ रहे हैं. कुछ समय के लिए एक्टर ने इस शो से ब्रेक ले लिया था. 

यह भी पढ़ें:  Elvish Yadav Bail: एल्विश यादव को मिली बेल तो मुनव्वर फारूकी ने किया रिएक्ट, बोले- ‘मैं उसके लिए खुश हूं’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top