शोएब इब्राहिम की हार से इस शख्स को हुआ था सबसे ज्यादा दुख


Jhalak Dikhhla Jaa 11: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक है. इस कपल की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस कपल के व्लॉग को काफी पसंद करते हैं. दीपिका और शोएब व्लॉग में परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं. दोनों ही कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं लेकिन दीपिका-शोएब अपने व्लॉग्स के लिए ज्यादा फेमस हैं. 

शोएब इब्राहिम की हार से इस शख्स को हुआ था सबसे ज्यादा दुख

फैंस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के व्लॉग और उनके सोशल मीडिया पोस्ट देखना पसंद करते हैं. जब से शोएब ने ‘झलक दिखला जा 11’ किया है तब से वह चर्चा में हैं. शोएब सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से एक थे और उनके फैंस चाहते थे कि वह शो जीतें. हालांकि वह शो नहीं जीत सके. शो में मनीषा रानी ने जीत हासिल की.

शोएब का ट्रॉफी हारना बहुत बड़ा झटका

श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा भी फाइनल में थे. शोएब का ट्रॉफी हारना सभी के लिए बहुत बड़ा झटका था क्योंकि वह सबसे अच्छे और सबसे फेमस सितारों में से एक थे. हाल ही में फराह खान ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया था और वह ईद के दौरान शोएब के घर गई थीं.

‘हर कोई परेशान था’

हाल ही में उन्होंने वहां एक व्लॉग बनाया. उन्होंने गेम का टाइटल बदलकर ‘शोएब के साथ फालूदा’ कर दिया. वह शोएब के परिवार से कुछ मजेदार और टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछती नजर आईं. उन्होंने शोएब और दीपिका से पूछा कि जब शोएब ‘झलक दिखला जा 11’ हार गए तो कौन ज्यादा दुखी था. दीपिका ने खुलासा करते हुए बताया कि, ‘हर कोई परेशान था लेकिन वह रेहान और अंकित को देखकर हैरान थी.

दीपिका ने कहा कि उन्होंने इन लड़कों को कभी रोते नहीं देखा और ये दोनों पहली बार शोएब के लिए रोए. फराह खान ने उनसे कुछ मजेदार सवाल भी पूछे. ‘झलक दिखला जा 11’ में फराह तीन जजों में से एक थीं. उनके साथ अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा भी शो के जज के रूप में नजर आए थे. शोएब की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है.

 

यह भी पढ़ें: जीनत अमान के ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ बयान पर सेलेब्स में छिड़ी जंग, लिस्ट में देखिए कौन गुस्साया और कौन सपोर्ट में उतर आया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top